IND vs WI T20: वेस्टइंडीज के खिलाफ जीत से भी खुश नहीं कप्तान रोहित, इन प्लेयर्स को दी सुधार करने की नसीहत
Advertisement
trendingNow11280179

IND vs WI T20: वेस्टइंडीज के खिलाफ जीत से भी खुश नहीं कप्तान रोहित, इन प्लेयर्स को दी सुधार करने की नसीहत

India vs West Indies: भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ धमाकेदार अंदाज में जीत हासिल की. लेकिन इस जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा खुश नजर नहीं और भारतीय प्लेयर्स को सुधार करने की नसीहत दी.

Twitter

India vs West Indies: भारतीय टीम रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में बहुत ही प्रचंड फॉर्म में चल रही है. टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को पहले टी20 मैच में 68 से करारी शिकस्त दी. टीम इंडिया की तरफ से रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक ने ताबड़तोड़ पारियां खेलीं. वहीं, भारतीय स्पिन तिकड़ी ने कमाल का खेल दिखाया. वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद भी कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) खुश नजर नहीं आए. मैच के बाद उन्होंने बड़ा बयान दिया है. 

  1. रोहित शर्मा ने दी ये नसीहत 
  2. दिनेश कार्तिक ने खेली तूफानी पारी 
  3. अश्विन ने झटके 2 अहम विकेट 

Rohit Sharma ने दिया ये बयान 

कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मैच के बाद कहा, 'हमें पता था कि यह थोड़ा कठिन होगा, शुरुआत में शॉट लगाना आसान नहीं था. जो खिलाड़ी तैयार हैं उन्हें अधिक समय तक आगे बढ़ने की जरूरत है और जिस तरह से हमने पहली पारी को समाप्त किया वह एक अच्छा प्रयास था. जब हमने पहले 10 ओवर पूरे किए, तो हमने नहीं सोचा था कि हम 190 तक पहुंच पाएंगे. यह लड़कों का शानदार प्रयास और शानदार फिनिश था.'

इस चीज में अभी सुधार करने की जरूरत 

वेस्टइंडीज के खिलाफ जीत के बाद भी कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) खुश नजर नहीं आए और उन्होंने भारतीय टीम को बड़ी नसीहत दी है. रोहित ने कहा, 'खेल के तीन पहलू हैं जिनमें हम सुधार करने की कोशिश कर रहे हैं. हमें इसे बल्ले से प्लान को सही से आजमाना होगा. हम कुछ चीजों को सही करना चाहते हैं और कुल मिलाकर मुझे लगा कि यह बहुत अच्छा प्रयास है. कुछ पिचें आपको ऐसा करने की अनुमति नहीं देंगी और हमें यह आकलन करने की जरूरत है कि हम कैसे आगे बढ़ते हैं. यह सब आपके कौशल और ताकत का समर्थन करने के बारे में है. मुझे यहां वेस्टइंडीज में खेलना पसंद है. भारतीय टीम को हमेशा संयुक्त राज्य अमेरिका में फैंस से काफी सपोर्ट मिलता है. जिस तरह का फैंस समर्थन करते हैं. वह काफी शानदार है.'

Team India सीरीज में हुई आगे 

भारतीय टीम ने पहले टी20 मैच में धमाकेदार अंदाज में जीत दर्ज की. टीम इंडिया की तरफ से गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया. भारत ने वेस्टइंडीज को जीतने के लिए 191 रनों का टारगेट दिया, जिसे विंडीज टीम हासिल नहीं कर पाई और मुकाबला 68 रनों से गंवा बैठी. भारत की तरफ से स्पिन तिकड़ी ने कमाल का खेल दिखाया. रविचंद्रन अश्विन और रवि बिश्नोई ने 2-2 विकेट हासिल किए. वहीं, रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के खाते में एक विकेट गया. तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को दो विकेट मिले. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news