Rishabh Pant: भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत किसे कर रहे हैं मिस? सरेआम नाम लिख कर दिया खुलासा
Advertisement
trendingNow11725004

Rishabh Pant: भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत किसे कर रहे हैं मिस? सरेआम नाम लिख कर दिया खुलासा

Team India: टीम इंडिया इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मैच के लिए लंदन पहुंची हुई है. इस बीच ऋषभ पंत ने एक बड़ा खुलासा कर दिया है.

Rishabh Pant: भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत किसे कर रहे हैं मिस? सरेआम नाम लिख कर दिया खुलासा

Rishabh Pant tweet: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मैच खेला जाना है. टीम इंडिया के खिलाड़ी ओवल पहुंच चुके हैं और जमकर तैयारियों में जुटे हुए हैं. इस बीच भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने ट्वीट के जरिए एक खुलासा कर दिया है. उन्होंने बताया है कि वह इन दिनों किसे बहुत ज्यादा मिस कर रहे हैं. बता दें कि पंत का दिसंबर 2022 में हुए भयानक कार एक्सीडेंट हुआ था, जिसके बाद अब वह तेजी से रिकवर हो रहे हैं. 

चोट से उबर रहे हैं ऋषभ पंत 

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले साल 30 दिसंबर को घर जाते वक्त भयानक कार एक्सीडेंट में गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. पंत को काफी गंभीर चोट आई थी, जिसके बाद उन्हें कई दिन अस्पताल में एडमिट रहना पड़ा. हालांकि, अब वह तेजी से रिकवर हो रहे हैं और उम्मीद की जा रही है कि वह जल्द ही मैदान पर वापसी भी कर लेंगे. वह अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स के जरिए अपना हेल्थ अपडेट देते रहते हैं. इस बीच उन्होंने बताया है कि वह किसे मिस कर रहे हैं. 

किसे कर रहे हैं मिस?

ऋषभ पंत ने होने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट बताया है कि इस समय किसे सबसे ज्यादा मिस कर रहे हैं. दरअसल, विजडन इंडिया की ओर से ऋषभ पंत के लिए एक ट्वीट किया गया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि ऋषभ पंत, हम आपको मिस कर रहे हैं और दुनियाभर का हर क्रिकेट प्रेमी भी. इस ट्वीट पर पंत ने रिप्लाई देते हुए लिखा है कि मैं भी क्रिकेट खेलना मिस कर रहा हूं. 

IPL मैच में आए थे नजर 

ऋषभ पंत को हाल ही में आईपीएल 2023 के दौरान अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के कुछ मैचों में बैसाखी के सहारे चलते देखा गया था. पंत को लेकर बीसीसीआई सूत्र ने आगे कहा कि वह अब पहले से काफी बेहतर दिख रहे हैं. बिना किसी सहारे के चलने के साथ पंत अब रिहैब प्रोसेस पर ध्यान दे रहे हैं. एक्सीडेंट में उनकी जान बाल-बाल बची थी. पंत को विकेटकीपिंग करने में और भी अधिक समय लग सकता है. शुरुआत में वह एक बल्लेबाज के रूप में मैदान पर उतरे सकते हैं.

Trending news