Rishabh Pant: ऋषभ पंत की वजह से बर्बाद हुआ इस प्लेयर का करियर! बैटिंग से गेंदबाजों को करता है तहस-नहस
Advertisement

Rishabh Pant: ऋषभ पंत की वजह से बर्बाद हुआ इस प्लेयर का करियर! बैटिंग से गेंदबाजों को करता है तहस-नहस

Asia Cup: सेलेक्टर्स ने एशिया कप में एक स्टार खिलाड़ी को मौका नहीं दिया है. जबकि ये प्लेयर बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहा था. ये खिलाड़ी चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदलने में माहिर है. 

Twitter

 

Asia Cup: सेलेक्टर्स ने एशिया कप का ऐलान कर दिया है. एशिया कप के लिए कई युवा प्लेयर्स को टीम में शामिल किया गया है. वहीं, विराट कोहली और केएल राहुल जैसे दिग्गज प्लेयर्स की वापसी भी हुई है. लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा भी है, जो एशिया कप खेलने का सबसे बड़ा दावेदार माना जा रहा था, लेकिन इस प्लेयर को सेलेक्टर्स ने बुरी तरह से नजरअंदाज किया है. ये खिलाड़ी कप्तान रोहित शर्मा का खास माना जाता है. आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में. 

इस प्लेयर को नहीं मिला मौका 

एशिया कप के लिए सेलेक्टर्स ने टीम धाकड़ बल्लेबाज ईशान किशन को जगह नहीं दी है. जबकि ईशान किशन बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे थे. ईशान किशन ने रोहित शर्मा और केएल राहुल की गैरमौजूदगी में ढेरों रन बनाए हैं. ईशान किशन की विकेटकीपिंग स्किल भी कमाल की है, जितने मौके ऋषभ पंत को दिए गए उतने ईशान किशन को नहीं मिले. अब एशिया कप में फिर ईशान किशन के साथ छलावा हुआ है. पंत की वजह से इस प्लेयर को फिर एशिया कप में जगह नहीं मिली है. 

विस्फोटक बैटिंग में माहिर 

ईशान किशन (Ishan Kishan) ने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताए हैं. अपने छोटे से करियर में उन्होंने बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया है. 24 साल के ईशान किशन (Ishan Kishan) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 18 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 31.29 की औसत से 532 रन बनाए हैं और 4 अर्धशतक भी जड़े हैं. वहीं, ईशान किशन (Ishan Kishan) ने भारत के लिए 3 वनडे मैच खेलते हुए 29.33 की औसत से 88 रन बनाए हैं. 

मेगा ऑक्शन में बिके सबसे महंगे 

ईशान किशन (Ishan Kishan) की खतरनाक बल्लेबाजी का आलम ये है कि आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 (IPL Mega Auction 2022) में ईशान किशन पर 15 करोड़ 25 लाख की बोली लगी. ईशान जब अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news