Rinku Singh: रिंकू सिंह को अचानक मिली बड़ी खुशखबरी, BCCI ने वनडे टीम में किया शामिल
Advertisement
trendingNow11778567

Rinku Singh: रिंकू सिंह को अचानक मिली बड़ी खुशखबरी, BCCI ने वनडे टीम में किया शामिल

Rinku Singh : आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए दमदार प्रदर्शन करने वाले रिंकू सिंह को बीसीसीआई ने बड़ा इनाम दिया है. आईपीएल मैच में पारी के आखिरी ओवर में लगातार 5 छक्के लगाने वाले इस धुरंधर बल्लेबाज को वनडे टीम में शामिल किया गया है.

Rinku Singh: रिंकू सिंह को अचानक मिली बड़ी खुशखबरी, BCCI ने वनडे टीम में किया शामिल

Rinku Singh, Team Selection : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के पिछले सीजन में धमाल मचाने वाले युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) को बीसीसीआई ने बड़ा इनाम दिया है. कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेलने वाला ये धाकड़ बल्लेबाज रातों-रात स्टार बन गया था, जब उन्होंने आईपीएल मैच में पारी के आखिरी ओवर में लगातार 5 छक्के जड़े और टीम को जीत भी दिलाई. अब उन्हें बीसीसीआई ने वनडे टीम में शामिल किया है. 

विंडीज सीरीज में नहीं मिला मौका

वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी सीरीज के लिए रिंकू को किसी भी फॉर्मेट के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं दी गई है. फैंस ने इसे लेकर नाराजगी भी जाहिर की लेकिन उन पर यशस्वी जायसवाल और ऋतुराज गायकवाड़ को तरजीह मिली. अब रिंकू सिंह जल्द ही मैदान पर बल्ले से धमाल मचाते नजर आएंगे.

वनडे टीम में मिली जगह

बीसीसीआई ने रिंकू सिंह को बड़ा इनाम दिया है. उन्हें घरेलू वनडे टूर्नामेंट देवधर ट्रॉफी (Deodhar Trophy-2023) के लिए सेंट्रल जोन टीम में जगह दी गई है. इस टीम की कप्तानी स्टार बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) संभालेंगे. वेंकटेश भी केकेआर का प्रतिनिधित्व करते हैं.

टीम इंडिया में मिल सकता है मौका

रिंकू भले ही वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए टीम में नहीं हैं, लेकिन पूरी उम्मीद है कि वह जल्द इंटरनेशनल डेब्यू कर सकते हैं. आगामी 18 अगस्त से आयरलैंड के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए रिंकू सिंह को मौका मिल सकता है. हालांकि यह उनके देवधर ट्रॉफी टूर्नामेंट में प्रदर्शन पर भी निर्भर करेगा. रिंकू सिंह के अलावा शिवम मावी, मोहसिन खान और मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके आकाश मधवाल को भी मौका मिला है.

देवधर ट्रॉफी के लिए सेंट्रल जोन टीम : माधव कौशिक, शिवम चौधरी, यश दुबे, यश कोठारी, वेंकटेश अय्यर (कप्तान), रिंकू सिंह, आर्यन जुयाल, उपेंद्र यादव, कर्ण शर्मा, यश ठाकुर, आदित्य सरवटे, अनिकेत चौधरी, आकाश मधवाल, मोहसिन खान और शिवम मावी. 

Trending news