WTC फाइनल के बाद खत्म हुआ इस खिलाड़ी का करियर? पोंटिंग के बयान से मची सनसनी
Advertisement

WTC फाइनल के बाद खत्म हुआ इस खिलाड़ी का करियर? पोंटिंग के बयान से मची सनसनी

Ricky Ponting: ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने एशेज 2023 के बीच एक बड़ा बयान दिया है. पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के एक खिलाड़ी का बचाव किया है.

WTC फाइनल के बाद खत्म हुआ इस खिलाड़ी का करियर? पोंटिंग के बयान से मची सनसनी

Ricky Ponting On David Warner: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के के बीच जारी द एशेज का पहला टेस्ट मैच बिर्मिंघम के एजबेस्टन में खेला जा रहा है. एजबेस्टन टेस्ट में फिलहाल तीन दिन का खेल खेला जा चुका है. इस मुकाबले में अभी तक काफी शानदार टक्कर देखने को मिली है. इसी बीच ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने बड़ा बयान दिया है. रिकी पोंटिंग ऑस्ट्रेलिया टीम के उस खिलाड़ी का नाम बताया है जो मैच की दूसरी पारी में अच्छा खेल दिखा सकता है.

रिकी पोंटिंग की बड़ी भविष्यवाणी!

ऑस्ट्रेलिया टीम में अपनी जगह बनाए रखने के लिए डेविड वॉर्नर पर बढ़ते दबाव के बीच, पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे एशेज 2023 के पहले टेस्ट की दूसरी पारी में इस स्टार सलामी बल्लेबाज को बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करने की संभावना जताई है. वॉर्नर को पहले टेस्ट की पहली पारी में स्टुअर्ट ब्रॉड ने महज नौ रन पर आउट कर दिया था. इस तरह वॉर्नर 15 बार स्टुअर्ट ब्रॉड का शिकार बने हैं. अब इस अनुभवी सलामी बल्लेबाज पर दूसरी पारी में रन बनाने का दबाव बढ़ेगा.

वॉर्नर के फॉर्म में लौटने की उम्मीद

पोंटिंग का कहना है कि एजबेस्टन की पहली पारी और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भारत के खिलाफ पारी को देखने से लगता है कि वॉर्नर फॉर्म में आने वाले हैं. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने आईसीसी रिव्यू के नवीनतम एपिसोड में कहा, 'मुझे लगा कि वह डब्ल्यूटीसी फाइनल की पहली पारी में वास्तव में अच्छा दिख रहे थे. उन्होंने वहां जो 40 रन बनाए, वह वास्तव में अच्छा था. भले ही उन्होंने यहां पहली पारी में नौ रन बनाए, लेकिन जिस तरह से पारी की शुरूआत की, मैंने दो साल के टेस्ट क्रिकेट में सबसे अच्छी शुरूआत देखी है.'

रिकी पोंटिंग ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि वह पहली पारी में उतना स्वतंत्र रूप से स्कोर नहीं कर पा रहे थे जितना वह चाहते थे. लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि दूसरी पारी उनके लिए महत्वपूर्ण है- न केवल उनके करियर के लिए, बल्कि जहां तक इस खेल और इस सीरीज की बात है तो यह एक बड़ी पारी होने वाली है. अगर वह उसी तरह शुरूआत करते हैं जैसे उन्होंने पहली पारी में की थी तो मुझे लगता है कि वह कुछ रन बनाएंगे.'

Trending news