RCB vs KKR: विराट कोहली और गौतम गंभीर यारी में डूबा चिन्नास्वामी, गले लगकर दिल्ली वालों ने जीता दिल, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow12180081

RCB vs KKR: विराट कोहली और गौतम गंभीर यारी में डूबा चिन्नास्वामी, गले लगकर दिल्ली वालों ने जीता दिल, वीडियो वायरल

Virat Kohli and Gautam Gambhir: विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच अनबन जगजाहिर है. दोनों के बीच चिंगारी की शुरुआत आईपीएल 2013 में हुई थी. इसके बाद आईपीएल 2023 में यह आग में बदल गई. लेकिन अब इस राइवलरी का अंत हो गया है.

 

Virat and Gambhir (X)

IPL 2024: विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच अनबन जगजाहिर है. दोनों के बीच चिंगारी की शुरुआत आईपीएल 2013 में हुई थी. इसके बाद आईपीएल 2023 में यह आग में बदल गई. लेकिन अब इस राइवलरी का अंत आईपीएल 2024 में हो गया है. चिन्नास्वामी में आरसीबी और केकेआर के बीच टक्कर चल रही है. इस मुकाबले के बीच टाइम आउट के दौरान विराट कोहली और गौतम गंभीर एक-दूसरे से अलग अंदाज में मिलते नजर आए. जिसके बाद दोनों सोशल मीडिया पर छा चुके हैं. 

IPL 2023 में हुआ था विवाद

वह साल 2013 था जब विराट कोहली और गौतम गंभीर आमने-सामने आ गए थे. लेकिन पिछले सीजन में लखनऊ का मैदान दोनों की आग में जलता नजर आया था. गौतम गंभीर को विराट के नाम से कई बार ट्रोल किया गया. पिछले सीजन में विवाद का केंद्र नवीन उल हक साबित हुए थे. विराट-गंंभीर के बीच गर्मा-गरमी के बाद दोनों पर जुर्माना भी लगा था. अब एक साल बाद इस कंट्रोवर्सी पर विराम लग चुका है. वर्ल्ड कप 2023 के दौरान विराट और नवीन उल हक गले लगते नजर आए थे. अब विराट कोहली और गौतम गंभीर की यारी में चिन्नास्वामी स्टेडियम डूबा नजर आया.

विराट फिर बने RCB के संकटमोचक

आरसीबी ने आईपीएल 2024 का आगाज हार के साथ किया था. लेकिन दूसरे मुकाबले में विराट कोहली ने टीम को वापसी कराई. उन्होंने पिछले मुकाबले में अर्धशतक ठोका और टीम को चिन्नास्वामी में जीत दिलाई थी. विराट केकेआर के खिलाफ भी वन मैन आर्मी साबित हुए. इस मुकाबले में कोहली ने 59 गेंद में 4 छक्के और इतने ही चौके लगाकर 84 रन की दमदार पारी को अंजाम दिया. विराट के अलावा कैमरन ग्रीन ने भी 33 रन बनाकर उनका साथ दिया. जिसके बाद आरसीबी की टीम लड़ाकू स्कोर तक पहुंच चुकी है.

केकेआर को 183 रन का लक्ष्य

विराट कोहली ने नाबाद 84 रन बनाए और आरसीबी को 182 के स्कोर तक पहुंचा दिया है. इस मुकाबले में केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पिछले मैच में केकेआर की टीम की तरफ से विस्फोटक ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने धुआंधार अर्धशतक ठोका था. उन्होंने अपनी पारी से हैदराबाद के परखच्चे उड़ा दिए थे. अब देखना होगा कि रसेल चिन्नास्वामी में कमाल करने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं.

Trending news