Team India: हार्दिक पांड्या ने जिसे केवल एक मैच में दिया मौका, भारत के उसी खिलाड़ी ने अब कह डाली ऐसी बात!
Advertisement
trendingNow11832118

Team India: हार्दिक पांड्या ने जिसे केवल एक मैच में दिया मौका, भारत के उसी खिलाड़ी ने अब कह डाली ऐसी बात!

Indian Team: भारतीय टीम फिलहाल आयरलैंड दौरे पर है, जहां दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है. जसप्रीत बुमराह की कप्तानी में खेल रही टीम इंडिया ने इस सीरीज में जीत से आगाज किया और डबलिन में पहला टी20 जीता. इस बीच एक खिलाड़ी ने बड़ा बयान दिया है.

Team India: हार्दिक पांड्या ने जिसे केवल एक मैच में दिया मौका, भारत के उसी खिलाड़ी ने अब कह डाली ऐसी बात!

Indian Cricket, Ravi Bishnoi Statement: भारतीय टीम फिलहाल आयरलैंड दौरे पर है, जहां दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी धाकड़ पेसर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) संभाल रहे हैं. टीम इंडिया ने सीरीज में जीत से आगाज किया और डबलिन में पहला टी20 मैच जीता. इस बीच भारत के एक खिलाड़ी ने बड़ा बयान दिया है.

डबलिन में जीता पहला टी20

भारतीय टीम ने डबलिन में शुक्रवार को खेले गए वर्षा बाधित पहले टी20 मैच में आयरलैंड को 2 रनों से मात दी. आयरलैंड ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 139 रन बनाए. भारत ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 6.5 ओवर में 2 विकेट खोकर 47 रन बनाए कि बारिश शुरू हो गई. इसके बाद डकवर्थ लुईस नियम (DLS) से पार स्कोर 6.5 ओवर में 2 विकेट पर 45 रन था और भारत इससे 2 रन आगे रहा. ऐसे में भारतीय टीम को विजेता घोषित कर दिया गया.

बिश्नोई ने झटके 2 विकेट

स्पिनर रवि बिश्नोई ने इस मैच में 4 ओवर में 23 रन देकर 2 विकेट झटके. उनके अलावा बुमराह ने भी 2 विकेट लिए जिसके लिए उन्होंने 24 रन लुटाए. प्रसिद्ध कृष्णा ने 4 ओवर में 32 रन देकर 2 विकेट लिए. अर्शदीप सिंह को भी एक विकेट मिला. बिश्नोई को वेस्टइंडीज के खिलाफ पिछली टी20 सीरीज में केवल एक मैच खेलने का मौका ही मिल पाया था.

अब कह दी ऐसी बात

रवि बिश्नोई हाल में समाप्त हुए वेस्टइंडीज दौरे में भारत की सीमित ओवरों की टीम के सदस्य थे लेकिन उन्हें तब केवल एक मैच में खेलने का मौका मिला. उन्होंने कहा, ‘इन मुकाबलों से मुझे काफी कुछ सीखने को मिला. मैं 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज में था. मैं केवल एक मैच खेल पाया लेकिन मुझे जब भी मौका मिलेगा, मैं उसके लिए तैयार रहूंगा और अपना शत प्रतिशत योगदान दूंगा. मैं इस मौके के लिए तैयार था.’ बता दें कि टी20 सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या संभाल रहे थे.

Trending news