IND vs IRE: बुमराह की वापसी पर साथी खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान, कहा- इस रूप को देखने के लिए...
Advertisement

IND vs IRE: बुमराह की वापसी पर साथी खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान, कहा- इस रूप को देखने के लिए...

India vs Ireland: भारतीय टीम ने डबलिन में शुक्रवार को वर्षा बाधित पहले टी20 मैच में आयरलैंड को 2 रनों से मात दी. इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान जसप्रीत बुमराह ने काफी शानदार प्रदर्शन किया.

IND vs IRE: बुमराह की वापसी पर साथी खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान, कहा- इस रूप को देखने के लिए...

India vs Ireland 1st T20: नियमित कप्तान हार्दिक पांड्या की अनुपस्थिति में आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टी20 टीम की अगुवाई जसप्रीत बुमराह कर रहे  हैं. उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में अपने पहले ओवर में ही दो विकेट लेकर भारत की जीत की नींव रखी. इस तेज गेंदबाज ने 24 रन देकर दो विकेट लिए तथा चार ओवर के अपने स्पेल में 16 गेंदों पर रन नहीं दिए. कप्तान के इस शानदार प्रदर्शन पर लेग स्पिनर रवि बिश्नोई ने कहा कि हर कोई जसप्रीत बुमराह के इस रूप को देखने के लिए इंतजार कर रहा था जिन्होंने चोटिल होने के कारण 11 महीने तक इंटरनेशनल क्रिकेट से बाहर रहने के बाद वापसी की.

रवि बिश्नोई ने जमकर की तारीफ

बिश्नोई ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'वह लगभग 11 महीने के बाद अपना पहला मैच खेल रहे थे. उनकी पहली गेंद पांवों पर पड़ी लेकिन उसके बाद उनकी अगली पांच गेंद शानदार थी. हर कोई बुमराह के इस रूप को देखने के लिए इंतजार कर रहा था और उनको वापस लय में लौटते देखकर अच्छा लगा.' उन्होंने कहा, 'वह जिस तरह के गेंदबाज हैं, क्रिकेट जगत में हर कोई उन्हें गेंदबाजी करते हुए देखना चाहता है. हर कोई बुमराह की वापसी का इंतजार कर रहा था और उन्हें गेंदबाजी करते हुए देखकर मजा आया.'

टीम इंडिया ने 2 रन से जीता पहला मैच

डबलिन में शुक्रवार को खेले गए पहले टी20 मैच में टीम इंडिया ने आयरलैंड को 2 रनों से मात दी. आयरलैंड ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 139 रन बनाए. भारत ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 6.5 ओवर में 2 विकेट खोकर 47 रन बनाए थे कि बारिश शुरू हो गई. इसके बाद डकवर्थ लुईस नियम से पार स्कोर 6.5 ओवर में 2 विकेट पर 45 रन था और भारत इससे 2 रन आगे रहा. ऐसे में टीम इंडिया को विजेता घोषित कर दिया गया.

 

Trending news