IND vs AUS आखिरी वनडे से बाहर सूर्यकुमार यादव? कोच द्रविड़ ने सुना दिया अपना फैसला
Advertisement
trendingNow11620972

IND vs AUS आखिरी वनडे से बाहर सूर्यकुमार यादव? कोच द्रविड़ ने सुना दिया अपना फैसला

Suryakumar Yadav: टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने सूर्यकुमार यादव को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज में अभी तक अभी तक अपना खाता नहीं खोल सके हैं. 

IND vs AUS आखिरी वनडे से बाहर सूर्यकुमार यादव? कोच द्रविड़ ने सुना दिया अपना फैसला

IND vs AUS 3rd ODI Match: टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही सीरीज में अभी तक अपना खाता नहीं खो सके हैं. ऐसे में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav)  तीसरे वनडे में खेलेंगे या नहीं ये सवाल सभी के मन में है. तीसरे वनडे मैच से पहले टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने सूर्यकुमार यादव को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. 

कोच द्रविड़ ने सुना दिया अपना फैसला

मुख्य कोच ने चोटिल श्रेयस अय्यर की अनुपस्थिति पर खेद व्यक्त किया, जो वर्ल्ड कप की योजना में चौथे क्रम के बल्लेबाज हैं. द्रविड़ ने हालांकि उनकी जगह टीम में शामिल सूर्यकुमार यादव के खराब प्रदर्शन के बावजूद सहानुभूति दिखाई. सूर्या दो मैच में खाता खोले बगैर पवेलियन लौट गए थे. राहुल ने कहा, 'जाहिर है. श्रेयस का चोटिल होना दुर्भाग्यपूर्ण है. वह शायद उन लोगों में से एक है जो नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हैं. उनकी जगह टीम में शामिल सूर्या के प्रदर्शन को लेकर मैं चिंतित नहीं हूं. वह दो बहुत अच्छी गेंद पर आउट हुए. सूर्या को टी20 की तरह वनडे क्रिकेट का अनुभव नहीं है.' राहुल द्रविड़ के इस बयान से कहीं ना कहीं ये साफ हो गया है कि सूर्या तीसरे मैच में भी खेलते हुए दिखाई देने वाले हैं. 

कप्तान रोहित ने भी दिया था बड़ा बयान 

दूसरे वनडे में दस विकेट से मिली हार के बाद कहा कप्तान रोहित शर्मा ने कहा था, 'हमें श्रेयस अय्यर की वापसी के बारे में पता नहीं है. उसकी जगह खाली है तो हम सूर्या को ही उतारेंगे. उसने सीमित ओवरों में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और मैं कई बार कह चुका हूं कि जिसमें क्षमता है, उसे मौके मिलेंगे. पिछले दो मैचों में वह जल्दी आउट हो गया लेकिन उसे सात आठ या दस मैच लगातार देने होंगे ताकि वह अधिक सहज हो सके. अभी उसे किसी के चोटिल होने या उपलब्ध नहीं होने पर मौका मिल रहा है. टीम प्रबंधन का काम खिलाड़ियों को मौके देना है और जब लगे कि वह सहज नहीं है या रन नहीं बन रहे, तब इसके बारे में सोचेंगे. अभी हम उस रास्ते पर नहीं हैं.'

सूर्यकुमार यादव के वनडे आंकड़े 

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 22 वनडे मैच खेले हैं. इन मैचों में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने 25.47 की औसत से 433 रन बनाए हैं. इस दौरान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) 2 बार ही 50 रन का आंकड़ा पार कर सके हैं. ऐसे में वनडे सीरीज का तीसरा मैच उनके लिए काफी अहम रहने वाला है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news