IND vs WI: मैच शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया की प्लेइंग-11 हो गई लीक, रोहित इन प्लेयर्स को देंगे मौका!
Advertisement
trendingNow11800601

IND vs WI: मैच शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया की प्लेइंग-11 हो गई लीक, रोहित इन प्लेयर्स को देंगे मौका!

Playing-11, 2nd ODI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का दूसरा वनडे (IND vs WI 2nd ODI) आज यानी 29 जुलाई को बारबाडोस के केनसिंग्टन ओवल मैदान पर खेला जाएगा. मैच शुरू होने से पहले ही भारत की प्लेइंग-11 सोशल मीडिया पर लीक हो गई है. 

IND vs WI: मैच शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया की प्लेइंग-11 हो गई लीक, रोहित इन प्लेयर्स को देंगे मौका!

IND vs WI 2nd ODI, Playing 11 Leaked : भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है. सीरीज का पहला मैच 27 जुलाई को बारबाडोस के केनसिंग्टन ओवल मैदान पर खेला गया जिसमें भारत ने 5 विकेट से जीत दर्ज की. अब 29 जुलाई यानी शनिवार को सीरीज का दूसरा वनडे मैच भी इसी मैदान पर खेला जाना है. मैच शुरू होने से पहले ही दूसरे वनडे की प्लेइंग-11 लीक हो गई है. इसे देखकर कुछ खिलाड़ी जरूर निराश हो सकते हैं.

भारत ने 5 विकेट से जीता पहला वनडे

धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने सीरीज का पहला वनडे 5 विकेट से अपने नाम किया. इसी के साथ उसने 3 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त भी बना ली. कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा ने मिलकर कुल 7 विकेट लिए जिससे विंडीज टीम की पारी 114 रन पर सिमट गई. इस आसान से लक्ष्य को हासिल करने में जरूर भारत ने 5 विकेट गंवा दिए. ईशान किशन ने अर्धशतक जड़ा. चार विकेट लेने वाले चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

प्लेइंग-11 हो गई लीक

सीरीज का दूसरा वनडे भी बारबाडोस में ही खेला जाएगा. मैच शुरू होने से कुछ घंटे पहले ही इस मुकाबले की प्लेइंग-11 सोशल मीडिया पर लीक हो गई. हालांकि इसकी पुष्टि जी न्यूज नहीं करता है लेकिन उसमें पहले वनडे खेलने वाले एक खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. इतना ही नहीं, एक बार फिर से कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की जोड़ी में से किसी एक को ही मौका मिल पाएगा. विकेटकीपर के तौर पर ईशान किशन की जगह पक्की लग रही है.

सैमसन का फिर कटेगा पत्ता?

कप्तान रोहित एक बार फिर से संजू सैमसन को ही बाहर करेंगे. दरअसल, जिस पिच पर तमाम बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए, पहले वनडे में उसी पिच पर ईशान किशन ने अर्धशतकीय पारी खेली. ईशान ने 46 गेंदों पर 7 चौके और एक छक्के की मदद से 52 रन बनाए. उप-कप्तान हार्दिक पांड्या की जगह भी पक्की है. 

दूसरे वनडे के लिए भारत की संभावित प्लेइंग-11: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट और मुकेश कुमार

Trending news