PICS : टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के सिक्स पैक देखकर भूल जाएंगे सलमान को
Advertisement

PICS : टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के सिक्स पैक देखकर भूल जाएंगे सलमान को

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के कारण टीम के खिलाड़ियों का सबसे ज्यादा जोर फिटनेस पर है.

टी 20 और वनडे में भारत के सबसे कमाल के गेंदबाज बन चुके हैं बुमराह. फोटो : jaspritb1

नई दिल्ली : टीम इंडिया में इस समय जितना जोर खेल पर है उससे कहीं ज्यादा जोर खिलाड़ी की फिटनेस पर है. इसके पीछे कारण हैं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली. विराट और टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री के कारण ही टीम इंडिया में चयन के लिए यो यो टेस्ट जरूरी किया गया है. इस टेस्ट में फेल होने वाला खिलाड़ी टीम इंडिया में जगह नहीं बना पाता है. यही कारण है कि टीम का हर खिलाड़ी अपनी फिटनेस पर जबर्दस्त काम कर रहा है. आए दिन खिलाड़ियों के ऐसे फोटो आपको सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं.

  1. जसप्रीत बुमराह ने शेयर की अपनी तस्वीर
  2. टेस्ट टीम से बाहर हैं इस समय बुमराह
  3. वनडे क्रिकेट और टी20 के नियमित गेंदबाज हैं

यही कारण है कि टीम का हर खिलाड़ी अपने आपको फिटनेस के तौर पर पीछे नहीं रखना चाहता. तो ऐसे में टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह क्यों पीछे रहें. हालांकि मैदान पर बुमराह को ज्यादा शो ऑफ करने वाला खिलाड़ी नहीं माना जाता है.

लेकिन वक्त का तकाजा कहें या सोशल मीडिया का जादू. जसप्रीत बुमराह भी अपने सिक्स पैक एब दिखाए बिना रह नहीं पाए. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमे आप उनकी फिटनेस का अंदाजा लगा सकते हैं. जसप्रीत बुमराह अभी टेस्ट मैच नहीं खेल रहे हैं. वह टेस्ट सीरीज से बाहर हैं. ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

 

It takes dedication and hardwork to consistently improve yourself. #stayfit #RaiseTheBar

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1) on

तस्वीर के साथ ही जसप्रीत बुमराह ने फोटो कैप्शन में लिखा है, ‘खुद को बेहतर बनाने के लिए कड़ी मेहनत की जरूरत होती है. फिट रहिए.’.

जसप्रीत बुमराह इस समय टी20 और वनडे क्रिकेट में भारत के सबसे कमाल के गेंदबाज बन चुके हैं. खासकर अंतिम ओवरों में बुमराह बहुत खतरनाक साबित होते हैं. उनके यॉर्कर का जवाब विरोधी टीम के बल्लेबाजों के पास नहीं होता है.

Trending news