Advertisement
photoDetails1hindi

Virat Kohli: विराट कोहली नैनीताल में मना रहे हैं छुट्टियां, पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका संग Photos वायरल

Virat Kohli in Uttarakhand: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली फिलहाल मैदान से दूर हैं और फैमिली के संग अपनी छुट्टियों का लुत्फ उठा रहे हैं. इसी बीच विराट परिवार के साथ उत्तराखंड के नैनीताल में नजर आए. वह कैंची धाम भी पहुंचे. उनके साथ पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका भी मौजूद थे.

फैमिली संग उत्तराखंड पहुंचे विराट

1/6
फैमिली संग उत्तराखंड पहुंचे विराट

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली छुट्टियों का लुत्फ उठा रहे हैं. वह अपने परिवार संग उत्तराखंड पहुंचे. विराट हाल में टी20 वर्ल्ड कप-2022 के लिए ऑस्ट्रेलिया में टीम के साथ थे. फिलहाल उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से आराम दिया गया है.

कैंची धाम में किए दर्शन

2/6
कैंची धाम में किए दर्शन

विराट कोहली ने इस दौरान अनुष्का शर्मा के साथ सुबह साढ़े पांच बजे कैंची धाम पहुंचकर बाबा नीब करौरी का आशीर्वाद लिया. वह करीब एक घंटे तक कैंची धाम में रहे और बाद में कार से दूसरे मंदिर के दर्शन को निकल गए.

फैंस संग क्लिक कराई तस्वीरें

3/6
फैंस संग क्लिक कराई तस्वीरें

विराट कोहली ने इस दौरान फैंस के साथ तस्वीरें भी क्लिक कराईं. वह बेहद सादे अंदाज में मंदिर की सीढ़ियों पर बैठे दिखाई दिए.

ध्यान भी लगाया

4/6
ध्यान भी लगाया

विराट और अनुष्का ने कैंची धाम में पूजा के बाद बाबा नीब करौरी की मूर्ति के सामने बैठकर कुछ देर ध्यान भी लगाया. उन्होंने बाद में बाबा की धूनी के भी दर्शन किए.

 

आरती में हुए शामिल

5/6
आरती में हुए शामिल

विराट ने नैनीताल में कुछ और जगह वक्त बिताया. एक रिपोर्ट के मुताबिक, विराट और अनुष्का कैंची धाम में मां विंध्यवासिनी, राधा कृष्ण, वैष्णो देवी, हनुमान मंदिर के दर्शन करने के बाद बाबा नीम करौरी की प्रात:कालीन आरती में शामिल हुए.

टी20 वर्ल्ड कप में खूब चला बल्ला

6/6
टी20 वर्ल्ड कप में खूब चला बल्ला

विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप-2022 में कमाल का प्रदर्शन किया. उन्होंने पाकिस्तान, नीदरलैंड्स, बांग्लादेश के खिलाफ अर्धशतक जमाए. इसके अलावा फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ भी उन्होंने 50 रनों की पारी खेली.

ट्रेन्डिंग फोटोज़