Advertisement
photoDetails1hindi

Urvashi Rautela: नसीम शाह के बयान के बाद जमकर ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला, अब एक और पोस्ट शेयर कर कही ये बात

Urvashi Rautela And Naseem Shah: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. उर्वशी रौतेला ने कुछ दिन पहले ही नसीम शाह (Naseem Shah) का एक  वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर  किया था, तब से ही वह काफी ट्रोल हो रही हैं. इस मुद्दे पर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपनी सफाई दी है. 

1/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) भारत पाकिस्तान का मैच देखने पहुंची थी, इस मैच के बाद ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैन मेड एडिट वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वह और नसीम शाह (Naseem Shah) दिखाई दे रहे थे. 

2/5

हाल ही में एक इंटरव्यू में नसीम शाह (Naseem Shah) से उर्वशी रौतेला के बारे में पूछा गया था, जिसपर उन्होंने कहा था, 'मुझे तो कुछ पता ही नहीं है कि उर्वशी कौन हैं, कुछ पता नहीं है. इस तरह का मेरा कोई प्लान नहीं है. अभी सिर्फ क्रिकेट पर ध्यान है.'

3/5

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अब इस मुद्दे पर इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'कुछ दिनों पहले मेरी टीम ने कुछ फैन मेड एडिट वीडियोज (करीब 11-12) को मेरी और उससे जुड़े अन्य लोगों की जानकारी के बिना शेयर किया था. मीडिया से रिक्वेस्ट है कि इस पर कोई न्यूज न बनाए. आप सभी का शुक्रिया और ढेर सारा प्यार.'

4/5

नसीम शाह (Naseem Shah) एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में पाकिस्तान की टीम का हिस्सा हैं. उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ दो गेंदों पर दो छक्के जड़कर टीम को जीत दिलाई थी, इस मैच के बाद उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है. 

5/5

इससे पहले उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का नाम भारतीय खिलाड़ी ऋषभ पंत (rishabh pant) से भी जुड़ चुका है. एशिया कप से पहले ही सोशल मीडिया पर दोनों के बीच काफी बवाल भी देखने को मिला था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़