Advertisement
trendingPhotos1216536
photoDetails1hindi

Pakistani Cricketers: इन पाकिस्तानी क्रिकेटर्स ने भारतीय लड़कियों को बनाया दुल्हन, हुस्न देख होंगे लट्टू!

Pakistani Cricketers Wife:  भारत और पाकिस्तान दोनों ही देशों में क्रिकेट बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय है. 4 पाकिस्तानी क्रिकेटर्स ने भारतीय लड़कियों से शादी की है. आज हम आपको अपनी रिपोर्ट में इन क्रिकेटर्स की पत्नियों के बारे में बताएंगे. 

1/5

भारत की फेमस महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने साल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) से शादी की थी. दोनों का एक बेटा भी है. दोनों ही खिलाड़ी निजी जीवन में बहुत ही खुश हैं. 

 

2/5

हसन अली (Hasan Ali) ने 20 अगस्त 2019 को हरियाणा के नूंह जिले की रहने वाली शामिया आरजू (Samiya Arzoo) से निकाह किया था. हसन अली और भारतीय एयरोनॉटिकल इंजीनियर शामिया आरजू का निकाह दुबई में हुआ था, जिसमें करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे.

 

3/5

हसन अली अपनी कातिलाना गेंदबाजी के लिए फेमस हैं. उन्होंने अपने दम पर पाकिस्तान टीम को कई मैच जिताए हैं. हसन अली और शामिया आरजू की जोड़ी को बहुत ही फेमस है. 

4/5

जहीर अब्बास (Zaheer Abbas) ने 1988 में रीता लूथरा से शादी की थी. शादी के बाद रीता लूथरा (rita luthra) ने धर्मांतरण कर लिया बाद में उनका नाम समीना अब्बास (Samina Abbas) हो गया. 

 

5/5

मोहसिन खान की गिनती पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर्स में होती है. रीना रॉय ने 1983 में मोहसिन खान से शादी की थी, लेकिन 1990 के शुरुआती समय के बाद ही दोनों का तलाक हो गया. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़