Advertisement
photoDetails1hindi

IMDb Top Rated Series: ये हैं हिंदी की हाईएस्ट रेटेड वेब सीरीज, किसी को मिली 9 तो किसी की रेटिंग 9.3

IMDb Heighest Rated Hindi Web Series: अक्सर लोग कोई भी फिल्म या सीरीज देखने से पहले उसकी रेटिंग और रिव्यू चेक करते हैं और उनके बाद ही डिसाइड करते हैं इसे देखें या ना देखें. रेटिंग से गुड वॉच या बैड वॉच का आइडिया आसानी से लगाया जा सकता है.

 

1/6

आज हम आपके लिए IMDb की कुछ टॉप रेटेड हिंदी सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं. अगर आपको भी अच्छी स्टोरीलाइन वाला कंटेट पसंद है और ओटीटी पर कुछ शानदार देखने की तलाश में हैं तो ये टॉप रेटेड हिंदी सीरीज ट्राय कर सकते हैं.

 

2/6

स्कैम 1992 (रेटिंग- 9.3): स्कैम 1992 द हर्षद मेहता स्टोरी को हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है. ये सीरीज IMDb की सबसे ज्यादा रेटिंग पाने वाली सीरीज है. इस सीरीज में प्रतीक गांधी ने लीड रोल निभाया है. बता दें कि ये सीरीज बिजनेसमैन हर्षद मेहता पर बनी है. ये सीरीज सोनी लिव पर अवेलेवल है.

 

3/6

एस्पिरेंट्स (रेटिंग- 9.3): एस्पिरेंट्स को आप यू ट्यूब पर देख सकते हैं. सीरीज आईएएस एस्पिरेंट्स की तैयारी और कोचिंग पर बनी है. इस सीरीज की कहानी सबसे अलग है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है. सीरीज के दूसरे सीजन का हर किसी को काफी बेसब्री से इंतजार है.

 

4/6

कोटा फैक्ट्री (रेटिंग- 9.1): कोटा ने आईआईटी की कोचिंग कर रहे छात्रों को ब्लैंक एंड व्हाइट जीवन दिखाने वाली इस को दुनिया भर में पसंद किया गया है. IMDb ने इस सीरीज को 9.1 रेटिंग दी है. सीरीज में जीतू भैया के किरदार से अभिनेता जितेंद्र कुमार काफी मशहूर हो गए हैं. इस सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

5/6

पंचायत (रेटिंग- 8.9): जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और रघुवीर यादव जैसे मंझे हुए सितारों से सजी अमेजॉन की इस सीरीज को IMDb ने 8.9 रेटिंग दी हैं. इस सीरीज का दूसरा पार्ट हाल ही में रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों का काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

 

6/6

रॉकेट बॉयज (रेटिंग- 8.9): सोनी लिव की ये सीरीज देश की तकदीर बदल देने वाले दो लड़कों की कहानी पर आधारित है. सीरीज में जिम सर्भ , इश्वाक सिंह , रेजिना कसांड्रा , सबा आजाद , दिब्येंदु भट्टाचार्य , रजित कपूर , नमित दास और अर्जुन राधाकृष्णन ने अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया है. ये सीरीज भी मस्ट वॉच की लिस्ट में शामिल है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़