Advertisement
photoDetails1hindi

Photos: टीम इंडिया के इस धुरंधर क्रिकेटर ने अचानक रचाई शादी, फैंस को दिया जोर का झटका

Team India Cricketer: टीम इंडिया के एक धुरंधर क्रिकेटर ने अचानक शादी रचा ली है. इस धुरंधर क्रिकेटर ने गुपचुप शादी रचाकर अपने फैंस को जोर का झटका दिया है. दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपनी पार्टनर नताशा स्टेनकोविक के साथ तीन साल लंबा वक्त बिताने के बाद कल यानी मंगलवार को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी कर ली. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या वैलेंटाइंस डे के मौके पर प्यार की पिच पर क्लीन बोल्ड हो गए हैं. 

1/5

टीम इंडिया के एक धुरंधर क्रिकेटर ने अचानक शादी रचा ली है. इस धुरंधर क्रिकेटर ने गुपचुप शादी रचाकर अपने फैंस को जोर का झटका दिया है. दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपनी पार्टनर नताशा स्टेनकोविक के साथ तीन साल लंबा वक्त बिताने के बाद कल यानी मंगलवार को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी कर ली. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या वैलेंटाइंस डे के मौके पर प्यार की पिच पर क्लीन बोल्ड हो गए हैं. 

2/5

बता दें कि हार्दिक पांड्या ऐसे भारतीय क्रिकेटर हैं, जो शादी से पहले ही बाप बन चुके हैं. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 1 जनवरी 2020 को बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) से दुबई (Dubai) में सगाई की थी. 30 जुलाई 2020 को हार्दिक पांड्या ने खुलासा किया कि उनकी गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट है और वह बाप बनने वाले हैं. हार्दिक पांड्या ने अपने बच्चे का नाम 'अगस्त्य' (Agastya) रखा. रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने मई 2020 में कोर्ट मैरिज की थी और दोनों ने जुलाई 2020 में अपने बच्चे का स्वागत किया था.

3/5

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) काफी चर्चित कपल हैं. वह अक्सर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने मंगलवार को एक बार फिर से शादी रचाई है. हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने उदयपुर में वैलेंटाइंस डे के मौके पर क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी रचाई है. 

4/5

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर खूब धूम मचा रही हैं. हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं. हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टेनकोविक के साथ अपनी शादी की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, 'हमने तीन साल पहले जो प्रतिज्ञाएं लीं, उन्हें फिर से दोहराकर प्यार के इस द्वीप पर वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया. हम भाग्यशाली हैं कि प्यार का जश्न मनाने के दौरान हमारा परिवार और हमारे दोस्ते साथ हैं.' 

5/5

बता दें कि टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों ब्रेक पर चल रहे हैं. टीम इंडिया फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने घर पर चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज खेलने में व्यस्त है. हार्दिक पांड्या भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं, इसलिए वह इन दिनों ब्रेक पर हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज के बाद 17 मार्च से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी. हार्दिक पांड्या अब सीधे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस तीन मैचों की वनडे सीरीज में ही खेलते नजर आएंगे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़