Advertisement
photoDetails1hindi

Team India: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी की पत्नी भी हैं नेशनल प्लेयर, पहली ही मुलाकात में दोनों हार बैठे थे दिल

Cricketer's Love Story: टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) पिछले कुछ समय से टीम का हिस्सा नहीं बन सके हैं. अक्सर अपनी लहरती हुई गेंदों से बल्लेबाजों को परेशान करने वाले ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) की लव स्टोरी के बारे में बेहद कम फैंस की जानते हैं. इशांत शर्मा एक बास्केटबॉल प्लेयर पर अपना दिल हार बैठे थे.

1/5

टीम इंडिया के घातक तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) की पत्नी का नाम प्रतिमा (Pratima) है. उत्तर प्रदेश के बनारस में जन्मीं प्रतिमा ने बास्केटबॉल में इंडिया का प्रतिनिधित्व किया है. प्रतिमा ने 2003 में 13 साल की उम्र में बास्केटबॉल खेलना शुरू किया था.

2/5

ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) और प्रतिमा (Pratima) पहली बार एक टूर्नामेंट में मिले थे. इस टूर्नामेंट में ईशांत बतौर चीफ गेस्ट पहुंचे थे. यहीं से इन दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी.

3/5

ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) और प्रतिमा (Pratima) ने दिसंबर 2016 में शादी की थी. ये दोनों साथ में कई बार सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते हैं. इतना ही नहीं प्रतिमा कई बार स्टेडियम में ईशांत को चीयर करती हुई भी नजर आती हैं.

4/5

ईशांत (Ishant Sharma) की तरह बास्केटबॉल प्लेयर प्रतिमा (Pratima) की हाइट 5 फीट आठ इंच है. उन्होंने फिजिकल एजूकेशन में मास्टर की डिग्री ली हुई है. इसके अलावा बास्केटबॉल कोचिंग का भी डिप्लोमा किया हुआ है.

5/5

ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 105 टेस्ट मैच, 80 वनडे और 14 टी20 मैच खेले हैं. ईशांत शर्मा ने टेस्ट क्रिकेट में 300 से ज्यादा विकेट हासिल किए हैं, लेकिन वह पिछले कुछ समय से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन सके हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़