Advertisement
photoDetails1hindi

Cricketer's Love Story: इस भारतीय क्रिकेटर की पत्नी है वकील तो ससुर हैं DGP, काफी दिलचस्प है इनकी लव स्टोरी

Mayank Agarwal And Aashita Sood: टीम इंडिया से बाहर चल रहे धाकड़ बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. हालिया समय में मयंक अग्रवाल काफी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. इस सलामी बल्लेबाज की पर्सनल लाइव उनकी बल्लेबाजी की तरह धमाकेदार है. आइए जानते हैं उनकी पर्सनल लाइव के बारे में.

1/5

16 फरवरी 1991 के दिन कर्नाटक के बेंगलुरु में जन्में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने सात साल लंबे रिलेशनशिप के बाद साल 2018 में कर्नाटक के डीजीपी प्रवीण सूद की बेटी आशिता सूद (Aashita Sood) से शादी की थी. 

2/5

मयंक अग्रवाल ने बेहद फिल्मी स्टाइल में आशिता सूद (Aashita Sood) को शादी के लिए प्रपोज किया था. उन्होंने जनवरी 2018 को थेम्स नदी (River Thames) के किनारे बने  'लंदन आई' झूले पर आसमान में आशिता को रिंग पहनाई थी.

3/5

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) एक जाने-माने नाम बन चुके है. एक रिपोर्ट के मुताबिक मयंक अग्रवाल की कुल संपत्ति लगभग 3.5 मिलियन अमरीकी डॉलर है, जो भारतीय मुद्रा में लगभग 26 करोड़ रुपये है. 

4/5

वहीं, आशिता सूद (Aashita Sood) कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु (Bengaluru) की रहने वाली हैं. आशिता सूद (Aashita Sood) ने 'क्वीन मैरी यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन' (Queen Mary University of London) से 'मास्टर ऑफ लॉज' की पढ़ाई की है. मयंक की पत्नी आशिता सूद पेशे से वकील हैं.

5/5

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने साल 2017 के अंत में ऑस्‍ट्रेलिया के दौरे पर अपना डेब्‍यू किया था. वे भारत के लिए अभी तक 21 टेस्ट और 5 वनडे मुकाबले खेले हैं. टेस्ट में उनके नाम 1488 रन दर्ज हैं, वहीं उन्होंने वनडे में 86 रन बनाए हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़