Advertisement
photoDetails1hindi

Team India: प्रैक्टिस छोड़ सिडनी घूमने निकला टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, वाइफ संग शेयर किया रोमांटिक पोस्ट

SuryaKumar Yadav: टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ शानदार जीत दर्ज कर अब सिडनी पहुंच गई है. यहां टीम इंडिया अपना दूसरा मैच नीदरलैंड्स के खिलाफ खेलेगी. सिडनी में टीम इंडिया ने अपना पहला ट्रेनिंग सेशन भी किया. जिसमें स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) ने हिस्सा नहीं लिया. वह अपनी पत्नी के साथ सिडनी में घूमते नजर आए. 

1/5

सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) ने इस ऑप्शनल ट्रेनिंग सेशन से आराम लिया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी देविशा शेट्टी (Devisha Shetty) के साथ एक वीडियो शेयर की, जिसमें दोनों सिडनी सड़कों पर दिखाई दिए. 

2/5

सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) ने साल 2016 में देविशा शेट्टी (Devisha Shetty) से शादी की थी. देविशा शेट्टी (Devisha Shetty) साउथ इंडिया से ताल्लुक रखती हैं.

3/5

सूर्यकुमार यादव की वाइफ देविशा शेट्टी (Devisha Shetty) का जन्म मुंबई के 1993 को मुंबई में हुआ. साल 2013 से 2015 तक उन्होंने एक गैर सरकारी संगठन 'द लाइटहाउस प्रोजेक्ट' के लिए एक वोलेंटियर के रूप में काम किया. वह सामाजिक कार्यो में भी सक्रिय रहती हैं.

4/5

देविशा शेट्टी (Devisha Shetty) और सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) की पहली मुलाकात कॉलेज में हुई थी. शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया था. 

5/5

सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) इस टूर्नामेंट के पहले मैच में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे, ऐसे में फैंस को उनसे अगले मैच में काफी उम्मीद होंगी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़