Advertisement
photoDetails1hindi

Kavya Maran: सस्ते में मिला ये मैच विनर तो खुशी से उछल पड़ीं SRH की मालकिन Kavya Maran, देखें PHOTOS

IPL Auction: दुबई में हुए IPL 2024 ऑक्शन में इतिहास लिखा गया. मिचेल स्टार्क इतिहास के सबसे महंगे IPL प्लेयर बने. इस ऑक्शन में SRH की मालकिन काव्या मारन काफी चर्चाओं में रहीं. उनकी कुछ फोटोज काफी वायरल हो रही हैं, जिसमें वह काफी खुशी दिखीं. दरअसल, हैदराबाद ने एक मैच विनर प्लेयर को सस्ते में अपने स्क्वॉड से जोड़ा तो काव्या मारन खुशी को इजहार करने से खुद को रोक नहीं पाईं. अब उनकी मुस्कुराते हुए यह फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

 

इस खिलाड़ी को SRH ने बेस प्राइस में खरीदा

1/5
इस खिलाड़ी को SRH ने बेस प्राइस में खरीदा

श्रीलंका के वानिंदु हसरंगा की गिनती वर्ल्ड के बेहतरीन ऑलराउंडर्स में होती है. वह स्पिन गेंदबाजी और निचले क्रम में ऑर्डर में विस्फोटक बल्लेबाजी करने में माहिर हैं. इस ऑक्शन में हैदराबाद टीम ने उन्हें 1.5 करोड़ के बेस प्राइस पर खरीदा. इतनी कम कीमत पर बिग डील लॉक करने के बाद काव्या मारन की खुशी देखते ही बनती थी.

 

खुशी जाहिर करने से खुद को रोक न सकीं काव्या

2/5
खुशी जाहिर करने से खुद को रोक न सकीं काव्या

काव्या मारन की हंसते हुए फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. वह वानिंदु हसरंगा को खरीदने के बाद काफी खुश नजर आईं. उन्हें हंसते हुए इन फोटोज में साफ देखा जा सकता है.

 

टीम को सपोर्ट करती नजर आई हैं मारन

3/5
टीम को सपोर्ट करती नजर आई हैं मारन

बता दें कि काव्या मारन ऑक्शन के अलावा अपनी टीम को आईपीएल मैचों में भी सपोर्ट करने पहुंचती हैं. उनके मुकाबले के दौरान के रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं.

 

हैदराबाद ने लगाई IPL इतिहस की दूसरी सबसे बड़ी बोली

4/5
हैदराबाद ने लगाई IPL इतिहस की दूसरी सबसे बड़ी बोली

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर पैट कमिंस आईपीएल इतिहास के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं. उन्हें हैदराबाद ने इसी ऑक्शन में 20.50 करोड़ रुपये देकर अपने स्क्वॉड से जोड़ा. इसी ऑक्शन में उनके साथी मिचेल स्टार्क इतिहास के सबसे महंगे गेंदबाज बने. उन्हें केकेआर ने 24.75 करोड़ रुपये में खरीदा.

 

इन खिलाड़ियों को भी खरीदा

5/5
इन खिलाड़ियों को भी खरीदा

पैट कमिंस (ऑस्ट्रेलिया)- 20.50 करोड़ के अलावा हैदराबाद ने इस ऑक्शन में ट्रेविस हेड (ऑस्ट्रेलिया)- 6.80 करोड़, वानिंदु हसारंगा (श्रीलंका)- 1.50 करोड़, जयदेव उनादकट (भारत)- 1.6 करोड़ को करोड़ों रुपये खर्च कर अपने स्क्वॉड से जोड़ा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़