Advertisement
trendingPhotos1374141
photoDetails1hindi

Quinton De Kock: इस लड़की पर दिल हार बैठे थे क्विंटन डि कॉक, बॉलीवुड स्टाइल में शुरू हई लव स्टोरी

Quinton De Kock Wife Sasha Hurly: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है. टीम इंडिया ने पहला टी20 मैच धमाकेदार अंदाज में अपने नाम कर लिया. साउथ अफ्रीका के स्टार क्रिकेटर क्विंटन डि कॉक की लव लाइफ किसी बॉलीवुड फिल्म स्टोरी से कम नहीं है. क्विंटन डि कॉक और साशा हर्ली ने साल 2015 में शादी की थी. 

1/5

साउथ अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक ने साल 2015 में चीयरलीडर साशा हार्ली से सगाई की थी और साल 2016 में शादी कर ली थी. डीकॉक बहुत ही धाकड़ बल्लेबाज हैं. उनकी बल्लेबाजी के सभी दीवाने हैं. वह आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं. 

2/5

क्विंटन डी कॉक और साशा हार्ली की मुलाकात आईपीएल में मैच के दौरान हुई थी. मैच के बाद साशा ने डि कॉक को फेसबुक पर बधाई दी थी, जिसके बाद दोनों में बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया. फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई और उसके बाद दोनों ने ही शादी कर ली. 

3/5

साशा हार्ली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं. उनके फोटोज को फैंस बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं. साशा ट्रेवलिंग का भी शौक रखतीं हैं वहीं, क्विंटन डि कॉक से मिलने से पहले चीयरलीडर थीं. 

4/5

साशा हार्ली को मैदान पर कई क्विंटन डि कॉक के लिए चीयर करते हुए देखा गया है. वह दिखने में बहुत ही खूबसूरत हैं. ये कपल पिछले 5 से हंसी खुशी से रह रहा है. साशा को डॉगी पालने का बहुत ही शौक हैं. वह उनके फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करतीं रहती  है, जिसे बहुत पसंद किया जाता है. 

5/5

क्विंटन डिकॉक अपनी खतरनाक बैटिंग के लिए फेमस हैं. उन्होंने अपने दम पर साउथ अफ्रीकी टीम को कई मैच जिताए हैं. उन्होंने साउथ अफ्रीकी टीम के लिए 54 टेस्ट मैच, 132 वनडे मैच और 70 टी20 मैच खेले हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़