Advertisement
trendingPhotos1103680
photoDetails1hindi

खूबसूरती में PAK क्रिकेटर्स की पत्नियां भी नहीं किसी से कम, खुद देखिए फोटोज में जलवा

नई दिल्ली: पाकिस्तानी टीम के क्रिकेट खिलाड़ी अक्सर चर्चाओं का विषय रहते हैं. कभी ये खिलाड़ी अपने खेल की वजह से चर्चा में रहते हैं, वहीं कई बार अपनी पर्शनल लाइव को लेकर भी इनके बारे में खूब बातें उड़ती हैं. हाल ही में हसन अली और उनकी पत्नी को लेकर भी काफी विवाद हुआ था. लेकिन पाकिस्तानी खिलाड़ियों की पत्नियां काफी खूबसूरत होती हैं. आइए आपको दिखाते हैं कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ियों की खूबसूरत पत्नियों के फोटोज.

 

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा

1/5
शोएब मलिक और सानिया मिर्जा

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अप्रैल 2010 में पाकिस्तानी ऑलराउंडर शोएब मलिक से शादी की थी. इस कपल का अब इजहान नाम का एक दो साल का बच्चा भी है. हसन अली और शामिया की ही तरह ये कपल भी भारत और पाकिस्तान दोनों देशों से ताल्लुक रखता है.

वसीम अकरम और शनीरा अकरम

2/5
वसीम अकरम और शनीरा अकरम

पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम  ने अपनी पहली पत्नी के निधन के बाद ऑस्ट्रेलियाई शनीरा अकरम से शादी की थी. शनीरा भी दिखने में बहुत खूबसूरत हैं.

मोहम्मद हफीज और नाजिया

3/5
मोहम्मद हफीज और नाजिया

मोहम्मद हफीज और नाजिया ने 2007 में शादी की थी. नाजिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके पोस्ट से पता चलता है कि वह क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन हैं. 

मोहम्मद आमिर और नरजिस खातून

4/5
मोहम्मद आमिर और नरजिस खातून

नरजिस खातून एक ब्रिटिश-पाकिस्तानी लड़की है जो मोहम्मद आमिर के संपर्क में तब आई थी जब बाएं हाथ का तेज गेंदबाज लंदन में जेल की सजा काट रहे थे. आमिर और नरजिस ने 2016 में शादी की थी.   

हसन अली और शामिया आरजू

5/5
हसन अली और शामिया आरजू

शामिया आरजू ने 2019 में हसन अली से दुबई में शादी की. हरियाणा की रहने वाली शामिया अमीरात एयरलाइंस में फ्लाइट इंजीनियर हैं. शामिया का परिवार नई दिल्ली में बसा हुआ है. इन दोनों की मुलाकात दुबई में हुई थी. ये कपल टी20 वर्ल्ड कप के वक्त काफी विवादों में भी रहा था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़