Advertisement
photoDetails1hindi

Rohit Sharma: टी20 वर्ल्ड कप की हार के बाद कप्तान रोहित ने उठाया ये कदम, अब बदले-बदले अंदाज में आएंगे नजर

Rohit Sharma Viral Photos: टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2022 में सेमीफाइनल तक का ही सफर तय कर सकी थी. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया को एशिया कप के बाद टी20 वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में भी हार का सामना करना पड़ा. फिलहाल रोहित और विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. इन सब के बीच रोहित की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिसमें वह काफी बदले-बदले नजर आ रहे हैं. 

1/5

टीम इंडिया की इस समय न्यूजीलैंड के दौरे पर है, दूसरी तरफ रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल को आराम दिया गया है. रोहित शर्मा इस मौके का भी पूरा फायदा उठा रहे हैं और वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. 

2/5

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की है. इन फोटोज में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपनी फिटनेस पर काम करते नजर आ रहे हैं. उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वारयल हो रही है. 

3/5

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की इन फोटोज को देख फैंस का मानना है कि वह कड़ी ट्रेनिंग के बाद स्लिम नजर आने लग गए हैं. 

4/5

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 6 पारियों में 19.33 की औसत से 116 रन ही बना सके थे. वहीं, टीम इंडिया को सेमीफाइनल में 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. रोहित के इस खेल के बाद उन्हें कप्तानी से हटाने की बातें चल रही हैं. 

5/5

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बांग्लादेश दौरे पर वापसी करेंगे. टीम इंडिया (Team India) इस दौरे पर 3 वनडे मैच और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने वाली है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़