Advertisement
trendingPhotos1364986
photoDetails1hindi

IND vs AUS: कभी पकड़ा गला और अब लगा लिया गले... दिनेश कार्तिक के विजयी चौके के बाद ऐसा था रोहित शर्मा का रिएक्शन

IND vs AUS 2nd T20I: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की एक तस्वीर हाल में काफी वायरल हुई थी जिसमें वह विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की गर्दन पकड़े नजर आ रहे थे. हालांकि यह एक मजाकिया तौर पर किया गया काम था लेकिन फोटो काफी यूजर्स ने अलग-अलग कैप्शन के साथ शेयर की. अब रोहित ने इसी धुरंधर बल्लेबाज को गले से लगा लिया.

भारत ने जीता नागपुर टी20

1/5
भारत ने जीता नागपुर टी20

भारतीय टीम ने नागपुर में खेले गए सीरीज के दूसरे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हरा दिया. वर्षा बाधित इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने आठ ओवर में पांच विकेट पर 90 रन बनाए. इसके बाद भारतीय टीम ने 7.2 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया. इस मैच में दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत, दोनों को ही मौका दिया गया था. 

कार्तिक ने जड़ा विजयी चौका

2/5
कार्तिक ने जड़ा विजयी चौका

दिनेश कार्तिक ने इस मुकाबले में विजयी चौका जड़ा. उन्होंने डैनियल सैम्स के पारी के 8वें (मैच के मुताबिक आखिरी) ओवर की पहली गेंद पर लाजवाब छक्का जड़ा. फिर अगली ही गेंद को डीप मिड-विकेट में खेलते हुए विजयी चौका लगा दिया.

रोहित ने कार्तिक को लगाया गले

3/5
रोहित ने कार्तिक को लगाया गले

जैसे ही दिनेश कार्तिक ने विजयी चौका जड़ा, दूसरे छोर पर मौजूद कप्तान रोहित शर्मा दौड़ते हुए गए और उन्हें गले से लगा लिया. इस वीडियो को बीसीसीआई ने भी शेयर किया है. यहां क्लिक कर आप भी इस वीडियो को देख सकते हैं.

मोहाली में पकड़ा था गला

4/5
मोहाली में पकड़ा था गला

रोहित शर्मा का एक वीडियो पिछले मैच के दौरान काफी वायरल हुआ था. वीडियो में रोहित शर्मा विकेटकीपर और सीनियर खिलाड़ी दिनेश कार्तिक का गला पकड़ते हुए नजर आए थे. हालांकि यह फनी वीडियो भी लग रहा था लेकिन इसे कई यूजर्स ने अलग-अलग कैप्शन से शेयर किया था.

मैन ऑफ द मैच बने रोहित शर्मा

5/5
मैन ऑफ द मैच बने रोहित शर्मा

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने नागपुर में इस मुकाबले में तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की. उन्होंने 46 रन बनाए और जीत दिलाकर नाबाद लौटे. रोहित ने 20 गेंदों पर चार चौके और इतने ही छक्के जड़े. उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. स्पिनर अक्षर पटेल ने दो विकेट अपने नाम किए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़