Advertisement
photoDetails1hindi

Rishabh Pant Birthday: उर्वशी रौतेला नहीं, ये है ऋषभ पंत के दिल पर राज करने वाली हसीना; खुलेआम कहा- My Love

Rishabh Pant 25th Birthday: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) आज (4 अक्टूबर को) 25 साल के हो गए हैं. इस खास मौके पर ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha negi) ने उन्हें रोमांटिक अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. ईशा नेगी (Isha negi) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ऋषभ पंत की कुछ तस्वीरों को शेयर कर ये दिन खास बना दिया. 

1/5

ईशा नेगी (Isha negi) ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के जन्मदिन पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरों का वीडियो बनाकर विश किया और कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे माय लव.'

2/5

ईशा नेगी (Isha negi) सोशल मीडिया पर कई बार ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने लिए पोस्ट कर चुकी हैं. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की हर एक खास पारी पर ईशा नेगी (Isha negi) पोस्ट करती हैं.

3/5

ऋषभ पंत पिछले कुछ सालों से ईश नेगी को डेट कर रहे हैं. साल 2020 की शुरुआत में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने ईशा नेगी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तब पंत ने खुलकर अपने इश्क का इजहार किया था.

4/5

ईशा नेगी देहरादून (Dehradun) की रहने वाली हैं और वह पेशे से एक व्यवसायी (Entrepreneur) और इंटीरियर डिजाइनर (Interior Designer) हैं. ईशा ने देहरादून के जीसस एंड मैरी से स्कूलिंग और नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी से कॉलेज की पढ़ाई की है.

5/5

ईशा नेगी (Isha Negi) इंस्टाग्राम (Instagram) पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने फोटोज के लिए चर्चा में बनी रहती हैं. फैंस उनके द्वारा शेयर किए गए फोटोज को बहुत ही पसंद करते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़