Advertisement
trendingPhotos1263877
photoDetails1hindi

Rishabh Pant: ऋषभ पंत की मैच विनिंग पारी पर झूम उठीं गर्लफ्रेंड ईशा नेगी, वायरल हुआ उनका ये खास पोस्ट

Rishabh Pant Isha negi: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गई वनडे सीरीज के आखिरी मैच में टीम इंडिया की जीत के हीरो ऋषभ पंत (Rishabh Pant) रहे. इस मैच में पंत ने 16 चौके और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 125 रनों की पारी खेल डाली. पंत की इस पारी से उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी भी काफी खुश नजर आईं. उन्होंने सोशल मीडिया पर पंत की मैच विनिंग पारी का एक वीडियो भी शेयर किया.  

1/5

इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी मैच में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की शतकीय पारी के दम पर टीम ने सीरीज 2-1 से अपने नाम की. पंत ने चौका लगाकर मैच जिताया था.  ईशा नेगी (Isha negi) ने इसी चौके की वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया. साथ ही कैप्शन में लिखा 'चैंपियन ऋषभ पंत'.  

2/5

ईशा नेगी (Isha negi) सोशल मीडिया पर कई बार ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने लिए पोस्ट कर चुकी हैं. इससे पहले भी उन्होंने ऐसी ही एक स्टोरी लगाई थी जब एजबेस्टन के मैदान पर खेले गए टेस्ट मैच में पंत ने शतक लगाया था.

3/5

ऋषभ पंत पिछले कुछ सालों से ईश नेगी को डेट कर रहे हैं. साल 2020 की शुरुआत में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने ईशा नेगी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तब पंत ने खुलकर अपने इश्क का इजहार किया था.

4/5

ईशा नेगी देहरादून (Dehradun) की रहने वाली हैं और वह पेशे से एक व्यवसायी (Entrepreneur) और इंटीरियर डिजाइनर (Interior Designer) हैं. ईशा ने देहरादून के जीसस एंड मैरी से स्कूलिंग और नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी से कॉलेज की पढ़ाई की है.

5/5

ईशा नेगी (Isha Negi) इंस्टाग्राम (Instagram) पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने फोटोज के लिए चर्चा में बनी रहती हैं. फैंस उनके द्वारा शेयर किए गए फोटोज को बहुत ही पसंद करते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़