Advertisement
trendingPhotos1567037
photoDetails1hindi

Rishabh Pant: पंत के एक्सीडेंट के बाद पहली बार गर्लफ्रेंड ईशा नेगी आईं सामने, ऐसे लुटाया अपना प्यार

Rishabh Pant Girlfriend Isha negi: भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कार एक्सीडेंट में घायल होने के बाद सोशल मीडिया पर हाल ही में अपनी पहली तस्वीर शेयर की है. पंत इस फोटो में बैसाखी थामे नजर आ रहे हैं. उनके एक पैर पर पट्टी बंधी है. पंत इस फोटो पर उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha negi) ने भी रिएक्ट किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. 

1/6

25 साल के ऋषभ पंत ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर अपनी दो तस्वीरें पोस्ट कीं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'एक कदम आगे, एक कदम और मजबूत, एक कदम बेहतर.' वह एक पैर के सहारे ही खड़े दिख रहे हैं. 

2/6

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के फोटो शेयर करने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने भी कमेंट किया. ईशा नेगी (Isha negi) ने ऋषभ पंत को 'Fighter' कहा, साथ ही उन्होंने रेड हार्ट वाली इमोजी भी पोस्ट की. 

3/6

ईशा नेगी (Isha negi) सोशल मीडिया पर कई बार ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने लिए पोस्ट कर चुकी हैं. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की हर एक खास पारी पर ईशा नेगी (Isha negi) पोस्ट करती हैं. लेकिन वह पंत के एक्सीडेंट के बाद सोशल मीडिया से दूर चल रही थीं. 

4/6

ऋषभ पंत पिछले कुछ सालों से ईश नेगी को डेट कर रहे हैं. साल 2020 की शुरुआत में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने ईशा नेगी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तब पंत ने खुलकर अपने इश्क का इजहार किया था.

5/6

ईशा नेगी देहरादून (Dehradun) की रहने वाली हैं और वह पेशे से एक व्यवसायी (Entrepreneur) और इंटीरियर डिजाइनर (Interior Designer) हैं. ईशा ने देहरादून के जीसस एंड मैरी से स्कूलिंग और नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी से कॉलेज की पढ़ाई की है.

6/6

ईशा नेगी (Isha Negi) इंस्टाग्राम (Instagram) पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने फोटोज के लिए चर्चा में बनी रहती हैं. फैंस उनके द्वारा शेयर किए गए फोटोज को बहुत ही पसंद करते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़