Advertisement
photoDetails1hindi

WTC फाइनल के बीच टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने की शादी, सामने आईं Photos

Indian Cricket Team: टीम इंडिया इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 (WTC Final 2023) का फाइनल मैच खेल रही है.  इसी बीच टीम इंडिया के एक घातक तेज गेंदबाज ने शादी कर ली है. इस खिलाड़ी की शादी में कई भारतीय टीम के प्लेयर्स भी शामिल हुए. इसमें जसप्रीत बुमराह, मयंक अग्रवाल के अलावा श्रेयस अय्यर का नाम भी शामिल हैं.

1/5

भारतीय पेसर प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने 8 जून को अपनी गर्लफ्रेंड रचना कृष्णा (Rachana Krishna) से शादी कर ली है. मंगलवार 6 जून को दोनों ने सगाई की थी और अब दो दिन बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं.

2/5

प्रसिद्ध कृष्णा ने पारंपरिक अंदाज में अपनी गर्लफ्रेंड रचना कृष्णा (Rachana Krishna) से शादी की. प्रसिद्ध कृष्णा की शादी में जसप्रीत बुमराह, मयंक अग्रवाल और श्रेयस अय्यर सहित कई भारतीय खिलाड़ी पहुंचे थे.

3/5

रिपोर्ट्स के अनुसार रचना (Rachana Krishna) एक बिजनेस वीमेन हैं और वह एडटेक बिजनेस चलाती हैं. वहीं, प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) पिछले कुछ समय से स्ट्रेस फ्रैक्चर की चोट का सामना कर रहे हैं. इस चोट के चलते प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) आईपीएल 2023 का भी हिस्सा नहीं बने थे.

 

4/5

26 साल के प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) डोमेस्टिक क्रिकेट में कर्नाटक के लिए खेलते हैं. वह भारत के लिए 14 वनडे मैच खेल चुके हैं. आईपीएल के 51 मैचों में खेलने का भी उनको अनुभव है. प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ अपना इंटरनेशनल डेब्यू मैच खेला था. वह टीम इंडिया के लिए अब तक 14 वनडे मैचों में 23.92 की औसत से 25 विकेट चटका चुके हैं.

5/5

प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने अब तक 51 आईपीएल मैच खेले हैं. इन मैचों में प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने 35 के औसत से 49 विकेट हासिल किए हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़