Advertisement
photoDetails1hindi

इन हसीनाओं से हुआ है पाकिस्तानी क्रिकेटर्स का निकाह, 2 प्लेयर्स को पसंद आई हिन्दुस्तानी दुल्हन

नई दिल्ली: आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) का आगाज हो चुका है, सभी क्रिकेट फैंस को भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच होने वाले हाई वोल्टेज मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है. ये मैच 24 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम (Dubai International Stadium) में खेला जाएगा. आइए इस मोस्ट अवेटेड गेम से पहले नजर डालते हैं मौजूदा पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की खूबसरूत पत्नियों पर.

सरफराज अहमद-सईदा खुशबख्त

1/5
सरफराज अहमद-सईदा खुशबख्त

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के विकेटकीपर-बल्लेबाज सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) ने सईदा खुशबख्त (Syeda Khushbakht) से साल 2015 में निकाह किया था. फिलहाल इस कपल के 2 बच्चे हैं.

मोहम्मद हफीज-नाजिया हफीज

2/5
मोहम्मद हफीज-नाजिया हफीज

पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) ने साल 2007 में नाजिया हफीज (Nazia Hafeez) से शादी कर ली थी. नाजिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं,उनकी पोस्ट से पता चलता है कि क्रिकेट में उन्हें काफी दिलचस्पी है.

ईमाद वसीम-सानिया अशफाक

3/5
ईमाद वसीम-सानिया अशफाक

पाकिस्तानी ऑलराइंडर ईमाद वसीम (Imad Wasim) ने अगस्त 2019 को इस्लामाबाद (Islamabad) के शाह फैसल मस्जिद (Shah Faisal Mosque) में ब्रिटिश मूल की वाइफ सानिया अशफाक (Sannia Ashfaq) के निकाह किया था. मार्च 2021 में सानिया ने बेबी गर्ल को जन्म दिया.

शोएब मलिक-सानिया मिर्जा

4/5
शोएब मलिक-सानिया मिर्जा

शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने साल 2010 में भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) से साल 2010 में शादी की थी. इसे स्पोर्ट्स वर्ल्ड की सबसे फेमस शादियों में शुमार किया जाता है. इस मशहूप कपल का एक बेटा भी है जिसका नाम है इजहान मिर्जा मलिक (Izhaan Mirza Malik).

हसन अली-शामिया आरजू

5/5
हसन अली-शामिया आरजू

पाक क्रिकेटर हसन अली (Hasan Ali) और भारतीय एयरोनॉटिकल इंजीनियर शामिया आरजू (Samiya Arzoo) का निकाह दुबई (Dubai) में हुआ था, जिसमें करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे. हसन अली के मुताबिक शामिया से उनकी पहली मुलाकात एक डिनर के दौरान हुई थी. कुछ वक्त मिलने जुलने के बाद हसन अली ने शामिया को प्रपोज किया. शामिया मूल रूप से हरियाणा (Haryana) के पलवल (Palwal) जिले की रहने वाली हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़