Advertisement
photoDetails1hindi

Mohammed Shami Daughter: मोहम्मद शमी की बेटी की मासूमियत देख हार बैठेंगे दिल, क्यूट तस्वीरें हो रहीं वायरल

Mohammed Shami Daughter Name: पिछले दिनों देश ने बड़ी धूमधाम से गणतंत्र दिवस, बसंत पंचमी और सरस्वती पूजा का त्योहार मनाया था. झारखंड, बंगाल, बिहार जैसे देश के पूर्वी हिस्सों में इसका खास महत्व है. देश की अन्य जगहों पर भी माता की प्रतिमा को स्थापित कर पूजा अर्चना की गई, जिसमें टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां और उनकी बेटी ने भी हिस्सा लिया. बेटी की तस्वीरें तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं और लोग कह रहे हैं कि मोहम्मद शमी की बेटी कितनी बड़ी हो गई. देखें फोटोज.

1/7

हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर पूजा की कुछ फोटोज अपलोड की थीं. इसके अलावा इंस्टा स्टोरीज पर भी उन्होंने कुछ फोटोज डाली थीं. 

2/7

इन फोटोज में मोहम्मद शमी और हसीन जहां की बेटी भी नजर आई, जिन्होंने अपनी मासूमियत से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. माता-पिता के झगड़े के वक्त आयरा शमी काफी छोटी थीं. लेकिन अब वह काफी बड़ी हो चुकी हैं. पूजा में वह गुलाबी साड़ी पहनकर शामिल हुईं. 

3/7

जबकि हसीन जहां इन तस्वीरों में पीली साड़ी पहने नजर आ रही हैं. दरअसल बसंत के मौसम और होली के आने को पीले रंग से जोड़ा जाता है. लिहाजा हसीन जहां ने भी पूजा में पीली साड़ी पहनकर शिरकत की थी. 

4/7

सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हुईं. हसीन जहां और आयरा ने अपने रिश्तेदारों के साथ यह त्योहार सेलिब्रेट किया था. लोग मोहम्मद शमी की बेटी की मासूमियत के कायल हो रहे हैं. 

5/7

पूजा में हसीन जहां की कुछ सहेलियां भी शामिल हुई थीं. तस्वीरों में आयरा के अलावा दो बच्चियां भी नजर आ रही हैं. बता दें कि बीते दिनों कोलकाता की एक अदालत ने मोहम्मद शमी को आदेश दिया था कि वह पत्नी को गुजारा-भत्ता के तौर पर 1 लाख 30 हजार रुपये महीना देंगे. इसमें 50 हजार हसीन जहां के लिए और 80 हजार बेटी पर खर्च होंगे. 

6/7

साल 2012 के आईपीएल में हसीन जहां कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से चीयरलीडर थीं. एक मैच में शमी ने उनको देखा और दिल हार बैठे. दोनों के बीच दोस्ती हो गई और फिर मोहब्बत परवान चढ़ने लगी. 6 जून 2014 को दोनों ने शादी कर ली. इसके बाद बेटी आयरा का जन्म हुआ.

7/7

लेकिन उनके रिश्ते में धीरे-धीरे कड़वाहट आने लगी. दोनों अलग रहने लगे. मोहम्मद शमी पर हसीन जहां ने लड़कियों से चैट और मारपीट का आरोप लगाया था. इसके बाद मामला कोर्ट पहुंच गया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़