Advertisement
photoDetails1hindi

Sanjana Ganesan: जसप्रीत बुमराह की वाइफ ने इस लुक से ढाया कहर, Photos देख फैंस के लिए पलक झपकना हुआ मुश्किल!

Jasprit Bumrah wife Sanjana Ganesan: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) इस समय क्रिकेट से दूर चल रहे हैं. पीठ की चोट के कारण वह आईपीएल 2023 का भी हिस्सा नहीं हैं. इसी बीच जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) अपनी वाइफ संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ एक इवेंट में दिखाई दिए. इस दौरान संजना गणेशन का लुक देखकर फैंस उनके दिवाने हो गए हैं. उनकी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

1/5

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की वाइफ संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) एक इवेंट में पीले रंग की साड़ी पहनकर पहुंची थीं. वह इस लुक में हद से ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं. 

2/5

पीले रंग की साड़ी में संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वहीं, जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) भी इस दौरान स्टाइलिश लुक में नजर आए. 

3/5

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) से मार्च 2021 में शादी की थी. क्रिकेट फैंस के बीच संजना गणेशन काफी फेमस हैं. इंस्टाग्राम पर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के फॉलोवर्स की संख्या 9 लाख से ज्यादा है. 

4/5

महाराष्ट्र के पुणे की रहने वाली संजना (Sanjana Ganesan) खेल प्रजेंटेटर हैं. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) की मुलाकात पहली बार 2019 आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के दौरान हुई थी. 

5/5

संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसल (ICC) के वर्ल्ड कप से लेकर इंडिय प्रीमियर लीग (IPL) के अलावा कई अन्य सीरीज को भी होस्ट कर चुकी हैं. संजना (Sanjana Ganesan) खेल प्रजेंटेटर से पहले माडलिंग में भी खूब नाम कमा चुकी हैं. साल 2014 में मिस इंडिया के खिताब के लिए अपनी किस्मत आजमाई थी और वहां उन्होंने फाइनल मुकाबिले तक का सफर भी तय किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़