Advertisement
trendingPhotos1480288
photoDetails1hindi

Ishan Kishan: इश्क की पिच पर इस खूबसूरत लड़की ने ईशान को किया क्लीन बोल्ड, फोटोज देख होंगे दीवाने!

Ishan Kishan Batting: ईशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ दोहरा शतक लगाकर सभी का ध्यान अपनी खींचा है. वह आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं. वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. ईशान किशन गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया की वजह से भी चर्चा में छाए रहते हैं. आज हम अपनी रिपोर्ट में बात करेंगे. अदिति हुंडिया के बारे में. 

1/5

अदिति हुंडिया एक मॉडल हैं. वो साल 2017 में फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी हैं और 2018 में मिस सुपरनेशनल इंडिया अवॉर्ड जीत चुकी हैं. इसके अलावा वो लगातार सोशल मीडिया पर भी कई ब्रैंड्स के लिए एड करती रहती हैं. 

2/5

ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव रहती हैं. उनके द्वारा शेयर किए हुए फोटोज फैंस को बहुत ही ज्यादा पसंद आते हैं. 

3/5

अदिति ने इंडिया इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की और फिर सेंट जेवियर्स कॉलेज में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई की है. वह पेशे से एक मॉडल हैं. 

4/5

अदिति हुंडिया को कई बार ईशान को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में देखा गया है. अदिति दिखने में बहुत ही खूबसूरत हैं. IPL में ईशान किशन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की तरफ से खेलते हैं. अदिति मुंबई इंडियंस के मैच देखने के लिए कई बार स्टेडियम पहुंची हैं. 

5/5

ईशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ तूफानी पारी खेली है. उन्होंने सिर्फ 131 गेंदों में ही 210 रन बनाए, जिसमें 10 लंबे छ्क्के शामिल थे. उनकी बैटिंग देखकर विरोधी गेंदबाजों ने दांतों तले अंगुलियां दबा लीं. वनडे क्रिकेट में ईशान किशन का ये पहला शतक है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़