trendingPhotos1996094
photoDetails1hindi

Mukesh Kumar Love Story: साथ में की पढ़ाई और हो गया इश्क, बड़े भाई की साली हैं मुकेश की वाइफ दिव्या; दिलचस्प है लव स्टोरी

Mukesh Kumar-Divya Singh Love Story: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में अपना जलवा दिखाने के बाद सोमवार को अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी रखी. इस पार्टी में आम से लेकर खासलोगों ने शिरकत की. मुकेश सीरीज के बीच ही गोपालगंज पहुंचे थे और अपनी दोस्त दिव्या सिंह के साथ सात फेरे लिए थे, लेकिन शादी के दूसरे दिन ही वे फिर रायपुर रवाना हो गए थे. मुकेश ने बिहार के ही छपरा की रहने वाली दिव्या सिंह के साथ शादी की. उन्होंने सोमवार को गोपालगंज में रिप्सेप्शन दिया. इस पार्टी में उन्होंने अपनी लव स्टोरी भी साझा की.

गांव में हुई रिसेप्शन पार्टी

1/5
गांव में हुई रिसेप्शन पार्टी

सदर प्रखंड के काकड़कुंड गांव में रिप्सेप्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. आस्ट्रेलिया से हुई टी-20 सीरीज में अपनी बेहतर गेंदबाजी का जौहर दिखा चुके मुकेश कुमार का गांव पहुंचने पर भरपूर स्वागत किया गया. मुकेश 28 नवंबर को दिव्या के साथ सात फेरे लेने के बाद रिप्सेप्शन के दौरान पहली बार मीडिया से मुखातिब हुए. 

 

सुनाई अपनी लव स्टोरी

2/5
सुनाई अपनी लव स्टोरी

रिसेप्शन पार्टी में मुकेश ने अपनी प्रेम कहानी के भी राज खोल दिए. उन्होंने कहा कि उनके जीवन का पहला प्यार दिव्या थी और उसे ही जीवन संगिनी बनाने का फैसला किया. दरअसल, दिव्या मुकेश के बड़े भाई की साली हैं. दिव्या और मुकेश ने साथ में पढ़ाई की और दोस्त हो गए. इसके बाद उन्हीं के साथ शादी करके जिंदगी की नई पारी की शुरुआत कर रहें हैं. दिव्या सिंह के साथ मुकेश कुमार ने शादी करके खुशी जाहिर की. 

 

साउथ अफ्रीका दौरे पर जाएंगे मुकेश

3/5
साउथ अफ्रीका दौरे पर जाएंगे मुकेश

मुकेश कुमार का भारतीय टीम के दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भी चयन हुआ है. मुकेश कुमार ने कुछ महीने पहले ही दिव्या सिंह के साथ सगाई की थी. इस पार्टी में दिव्या सिंह भी काफी खुश नजर आ रही थीं. लहंगा पहनी दिव्या सभी से मिल रहीं थीं.

 

टैक्सी ड्राइवर थे पिता

4/5
टैक्सी ड्राइवर थे पिता

गौरतलब है कि क्रिकेटर मुकेश कुमार सदर प्रखंड के काकड़कुंड गांव के रहने वाले स्वर्गीय काशीनाथ सिंह और मालती देवी के पुत्र हैं. मुकेश कुमार के पिता कोलकाता में टैक्सी ड्राइवर का काम करते थे.

 

टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में कर चुके हैं डेब्यू

5/5
टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में कर चुके हैं डेब्यू

बता दें कि तेज गेंदबाज मुकेश कुमार टीम इंडिया के लिए तीनों क्रिकेट फॉर्मेट में डेब्यू कर चुके हैं. उन्हें आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम में डेब्यू का मौका मिला था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़