Advertisement
photoDetails1hindi

Cricketer Wife: खूबसूरती में कैटरीना और माधुरी से कम नहीं इस भारतीय क्रिकेटर की पत्नी, धर्म की दीवार तोड़ बने थे जीवनसाथी

Mohammad Kaif Wife: मोहम्मद कैफ की गिनती भारत के बेहतरीन क्रिकेटरों में होती है. कैफ ने मैदान पर कई अहम मैचों में जीत भी दिलाई. वह अगर क्रीज पर जम जाते तो विरोधी टीम के गेंदबाज के लिए मुश्किल खड़ी कर देते थे. उन्होंने शादी भी धर्म की दीवार तोड़कर एक हिंदू लड़की से की. कैफ की पत्नी पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

कैफ ने 2011 में की शादी

1/6
कैफ ने 2011 में की शादी

मैदान पर अपनी बल्लेबाजी से गेंदबाजों के दिल में खौफ पैदा करने वाले मोहम्मद कैफ और पूजा यादव की लव-स्टोरी काफी अलग है. धर्म अलग होने के बावजूद दोनों को प्यार हुआ, इकरार किया और फिर शादी के बंधन में बंध गए.

बेहद खूबसूरत हैं पूजा

2/6
बेहद खूबसूरत हैं पूजा

मोहम्मद कैफ और पूजा ने काफी वक्त तक एक-दूसरे को डेट किया, फिर 2011 में शादी करने का फैसला किया. पूजा काफी खूबसूरत हैं और खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं. 

 

पहली मुलाकात में बढ़ी करीबी

3/6
पहली मुलाकात में बढ़ी करीबी

मोहम्मद कैफ और पूजा यादव के कुछ दोस्त एक दूसरे को जानते थे. कुछ करीबी दोस्तों के साथ दोनों 2007 में एक पार्टी में मिले. पहली मुलाकात में ही दोनों की करीबी बढ़ी. पूजा उस वक्त एक इवेंट मैनेजमेंट फर्म में काम करती थीं. 

बेहद निजी रखा था शादी समारोह

4/6
बेहद निजी रखा था शादी समारोह

मोहम्मद कैफ और पूजा के बीच फिर करीबी बढ़ी, दोनों के बीच कुछ और मुलाकात हुईं. करीब चार साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने एक होने का फैसला किया. कैफ और पूजा ने 26 मार्च 2011 को शादी की. उन्होंने इस कार्यक्रम को बेहद निजी रखा, जिसमें केवल करीबी दोस्त और पारिवारिक सदस्य ही मौजूद थे.

यूपी में की शादी

5/6
यूपी में की शादी

कैफ और पूजा की शादी उत्तरप्रदेश के नोएडा में हुई थी. इन दोनों ने शादी के बारे में ज्यादा लोगों को नहीं बताया था. इसका कारण शायद दोनों का अलग धर्म का होना भी माना जा सकता है लेकिन परिवार या किसी करीबी की तरफ से ऐसा कभी नहीं कहा गया था.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं पूजा

6/6
सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं पूजा

पूजा कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर वह अक्सर अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं. खूबसूरती के मामले में तो पूजा बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़