Advertisement
trendingPhotos970092
photoDetails1hindi

इन खिलाड़ियों को है महंगी गाड़ियों का शौक, एक-एक कार की कीमत करोड़ों में

नई दिल्ली: बीसीसीआई दुनिया का सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड है और इसलिए भारतीय क्रिकेटर्स के पास पैसों की कोई कमी नहीं है. ऐसे में टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ियों का आलीशान बंगला देख ले ये फिर उनकी महंगी गाड़ियां, आपके होश उड़ जाएंगे. आइए देखते हैं वो कौन से खिलाड़ी हैं जिनके पास सबसे महंगी गाड़ियां हैं.  

 

युवराज सिंह

1/5
युवराज सिंह

टीम इंडिया के ताबड़तोड़ खिलाड़ी रहे युवराज सिंह मैदान के बाहर अपनी शानदार गाड़ियों के कलेक्शन के लिए मशहूर हैं. इस पूर्व बल्लेबाज के पास BMW X6M, BMW M3 Convertible, BMW M5 E60, Audi Q5, Bentley Flying Spur और Lamborghini Murciélago जैसी गाड़िया हैं. 

 

एमएस धोनी

2/5
एमएस धोनी

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का बाइक्स को लेकर प्यार पूरी दुनिया जानती हैं. लेकिन उनके गराज में शानदार बाइक्स के अलावा जबरदस्त गाड़ियां भी हैं. धोनी के पास Audi Q7, Mitsubishi Pajero SFX, Land Rover Freelander 2, Ferrari 599 GTO और Jeep Grand Cherokee Trackhawk जैसी कार्स का कलेक्शन है.

इन सब महंगी गाड़ियां के अलावा धोनी Hummer H2 के भी मालिक है. इस गाड़ी की कीमत लगभग 75 लाख है.  

विराट कोहली

3/5
विराट कोहली

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली दुनिया के सबसे अमीर खिलाड़ियों में से एक हैं. विराट की पूरे साल की कमाई लगभग 1600 करोड़ की है. उनकी लोकप्रियता इतनी ज्यादा है कि टॉप ब्रांड्स उनसे जुड़ना चाहते हैं. विराट के पास एक से एक मंहगी कार हैं. वो Audi India के ब्रांड एम्बेसडर हैं. उनके गराज में Audi Q8, Audi Q7, Land Rover Range Rover Vogue SE और Bentley Flying Spur जैसी गाड़ियां हैं.

इन सबके अलवा विराट Audi R8 V10 LMX के भी मालिक हैं. इस कार की कीमत लगभग 3 करोड़ हैं. जबकि Bentley Continental Flying Spur का बेस वैरियंट की एक्स-शोरूम कीमत 3.41 करोड़ रुपये है.

हार्दिक पांड्या

4/5
हार्दिक पांड्या

भारत के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की लाइफ स्टाइल बेहद शानदार हैं और उनके गराज में Land Rover Range Rover और Mercedes AMG G63 जैसी महंगी गाड़ियां हैं. 

उनके कलेक्शन में ऐसी कार है जिसके बारे में सबसे ज्यादा चर्चा की जाती है. Lamborghini Huracán Evo, इस गाड़ी की कीमत 3.73 करोड़ है.

सचिन तेंदुलकर

5/5
सचिन तेंदुलकर

भारत के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है. सचिन BMW India के ब्रांड एम्बेसडर हैं और साथ ही BMW i8 के मालिक भी, जिसकी कीमत लगभग 2.62 करोड़ है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़