Advertisement
trendingPhotos1405566
photoDetails1hindi

IND vs PAK: के खिलाफ T20 वर्ल्ड कप में भारत को जीत दिलाएंगे 5 खिलाड़ी! मैदान पर दिखेगा जलवा

India vs Pakistan T20 World Cup 2022: भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी क्रिकेट मैच होता है. फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित होते हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को मुकाबला खेला जाएगा. भारत के पास 5 ऐसे क्रिकेटर्स हैं, जो टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ मैच जिता सकते हैं. ये खिलाड़ी चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं. आइए जानते हैं, इन खिलाड़ी के बारे में. 

1/5

विराट कोहली की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में होती है. वह जब अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं.  कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ 9 टी20 मैचों में 406 रन बनाए हैं, जिसमें 4 हाफ सेंचुरी शामिल हैं. 

2/5

साल 2022 में भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन सूर्यकुमार यादव ने बनाए हैं. वह मैदान के किसी भी कोने में स्ट्रोक लगा सकते हैं. उन्हें भारत का एबी डिविलियर्स माना जाता है. वह नंबर चार पर भारत के लिए सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज बन चुके हैं. 

3/5

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने अपने छोटे से करियर में सभी को प्रभावित किया है. वह डेथ ओवर्स में कातिलाना गेंदबाजी करने में माहिर हैं और काफी किफायती साबित होते हैं. भारत के लिए खेलते हुए उन्होंने 13 मैचों में 19 विकेट अपने नाम किए हैं. 

4/5

मोहम्मद शमी को चोटिल जसप्रीत बुमराह की जगह शामिल किया गया है. शमी पारी की शुरुआत में बेहतरीन गेंदबाजी के लिए फेमस हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए 17 टी20 मैचों में 18 विकेट हासिल किए हैं. 

 

5/5

अक्षर पटेल के स्पिन के जादू से बच पाना आसान नहीं है. टी20 क्रिकेट में उनके ओवर हार और जीत का अंतर तय करते हैं. वह निचले क्रम पर ताबड़तोड़ बैटिंग करने में माहिर हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में उन्होंने धमाकेदार प्रदर्शन किया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़