Advertisement
photoDetails1hindi

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में तबाही मचाने को तैयार भारत के ये 5 खिलाड़ी, दहशत में होगी कीवी टीम!

India vs New Zealand: टीम इंडिया के पांच खिलाड़ी ऐसे हैं, जो उसे कल न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑकलैंड में होने वाले पहले वनडे मैच में अपने दम पर जीत दिला सकते हैं. भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला कल ऑकलैंड में भारतीय समयानुसार सुबह 7:00 बजे से खेला जाएगा. टीम इंडिया में ऐसे 5 खतरनाक खिलाड़ी मौजूद हैं, जो उसे न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में धमाकेदार अंदाज में मैच जितवा सकते हैं.

सूर्यकुमार यादव

1/5
सूर्यकुमार यादव

टीम इंडिया के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का बल्ला टी20 सीरीज के बाद वनडे सीरीज में भी आग उगलने के लिए तैयार होगा. अगर ऐसा हुआ तो ये न्यूजीलैंड की टीम के लिए सबसे बुरी खबर होगी. सूर्यकुमार यादव टी20 सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज' रहे थे. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया को अकेले दम पर मैच जितवा सकते हैं. ऑकलैंड के छोटे मैदान को देखते हुए सूर्यकुमार यादव यहां रनों की बरसात कर सकते हैं.

संजू सैमसन

2/5
संजू सैमसन

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में संजू सैमसन को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है. संजू सैमसन न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से तबाही मचा सकते हैं. न्यूजीलैंड के छोटे मैदान संजू सैमसन को बहुत रास आएंगे और वह चौकों और छक्कों की बरसात कर सकते हैं.

शिखर धवन

3/5
शिखर धवन

टीम इंडिया के कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन पहले वनडे मैच में न्यूजीलैंड के लिए काल साबित हो सकते हैं. शिखर धवन को अगले साल भारत में होने वाला 2023 वनडे वर्ल्ड कप खेलना है. ऐसे में वह टीम इंडिया में अपनी जगह बनाए रखने के लिए तूफानी तेवर तक दिखा सकते हैं.

कुलदीप यादव

4/5
कुलदीप यादव

टीम इंडिया के चाइनामैन स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव इन दिनों बेहद खतरनाक फॉर्म में चल रहे हैं. कुलदीप यादव का न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में चुना जाना लगभग तय है. कुलदीप यादव को अगर मौका मिलता है तो वह न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में अपनी कातिलाना गेंदबाजी से कहर मचा सकते हैं.

दीपक चाहर

5/5
दीपक चाहर

तेज गेंदबाज दीपक चाहर को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह मिलना पक्का है. दीपक चाहर पावरप्ले और डेथ ओवरों में भारत के बेहद खतरनाक गेंदबाज हैं. न्यूजीलैंड के हालात में दीपक चाहर और भी खतरनाक साबित होंगे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़