Advertisement
photoDetails1hindi

IND vs SA: टीम इंडिया की हार के गुनहगार बने ये 5 खिलाड़ी, साउथ अफ्रीका के खिलाफ रहे फ्लॉप

IND vs SA 3rd T20 Match: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली गई. ये सीरीज टीम इंडिया ने 2-1 से अपने नाम की, लेकिन सीरीज के आखिरी मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में  साउथ अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 227 रन बनाए. जिसके जवाब में टीम इंडिया 178 रन ही बना सकी. इस मैच में टीम के 5 खिलाड़ी हार के सबसे बड़े गुनहगार बने. 

1/5

तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) एक बार फिर टीम इंडिया के लिए कमजोर कड़ी साबित हुए. हर्षल पटेल ने इस मैच में 4 ओवर गेंदबाजी करते हुए 12.25 की इकॉनमी से 49 रन खर्च किए. हर्षल पटेल का ये खराब प्रदर्शन टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को भारी पड़ सकता है. 

2/5

इस सीरीज में अपना पहला मैच खेल रहे मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) भी पूरी तरह फ्लॉप रहे. मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने इस मैच 4 ओवर गेंदबाजी की और 11 की इकॉनमी से 44 रन खर्च किए. मोहम्मद सिराज एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके. 

3/5

बड़े टारगेट का पीछा कर रही टीम इंडिया को एक अच्छी शुरुआत की जरूत थी, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ऐसा करने में नाकाम रहे. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस मैच में बिना खाता खोले ही अपना विकेट गंवा बैठे. 

4/5

विराट कोहली (Virat Kohli) की जगह इस मैच में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को खेलने का मौका मिला था. वह इस मौके का फायदा नहीं उठा सके और 1 रन पर ही अपना विकेट गंवा दिया. 

5/5

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) भी इस मैच में गेंद और बल्ले दोनों से ही फ्लॉप रहे. रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने पहले 4 ओवर गेंदबाजी करते हुए बिना विकेट हासिल किए 35 रन खर्च किए, वहीं बतौर बल्लेबाज रविचंद्रन अश्विन 4 गेंदों पर 2 रन ही बना सके. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़