Advertisement
photoDetails1hindi

Sayani Gupta Bold Look: ऋचा-अली के रिसेप्शन में इस हसीना ने पहन लिया कुछ ऐसा, लुक को लेकर दुल्हन से ज्यादा हो रही चर्चा!

Sayani Gupta Photos: ऋचा चड्ढा और अली फजल के वेडिंग रिसेप्शन में बी टाउन की कई सेलेब्रिटी पहुंचीं लेकिन इस दौरान सयानी गुप्ता ने महफिल लूट ली. इस अंदाज में पहुंचीं ये हसीना कि दुल्हन को छोड़ कुछ वक्त लोग सयानी को ही निहारते रहे   

1/5

मंगलवार को ऋचा चड्ढा और अली फजल ने निकाह के बाद शाम को वेडिंग रिसेप्शन दिया जिसमें इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी हस्तियां मौजूद रहीं. इसी बीच ओटीटी और हिंदी फिल्मों में धमाल मचाने वालीं सयानी गुप्ता भी पहुंची जहां उनका किलर लुक देख हर किसी के होश उड़ गए.

2/5

दोस्त की शादी के जश्न में सयानी गुप्ता बेहद बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज में दिखीं. उनके रिवीलिंग ब्लाउज ने कैमरे उन्हीं पर फोकस कर दिए. सयानी गुप्ता ने इस मौके के लिए बेहद खूबसूरत साड़ी को चुना. सिल्वर ग्रे शेड की ये डिजाइनर साड़ी सयानी पर काफी सुंदर लग रही थी.    

3/5

लेकिन उनके इस साड़ी के ब्लाउज ने हर किसी का ध्यान खींच लिया. सिल्वर कलर के मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउस में सयानी बेहद बोल्ड लग रही थीं. इसके साथ उन्होंने मैचिंग पर्स भी कैरी किया था. सयानी के इस लुक को देखने के बाद तो लोग कुछ समय के लिए ही सही लेकिन दुल्हन को भूल बैठे थे. 

4/5

वहीं सिर्फ सयानी ही नहीं बल्कि नेहा भसीन से लेकर कई और सेलेब्रिटी इसी तरह ग्लैमरस लुक में स्पॉट किए गए. जो ऋचा और अली के इस खुशी के मौके पर शामिल होने के लिए पहुंचे थे. नेहा भसीन अपनी बोल्डनेस से सबके होश उड़ाती रहती हैं और इस पार्टी में भी उन्होंने वैसा ही किया.

 

5/5

मिर्जापुर की गोलू गुप्ता को भी जरा देख लें. इस सीरीज में वो अली फजल के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं लिहाजा गुड्डू पंडित ने उन्हें भी न्योता भेजा था. श्वेता त्रिपाठी इस मौके पर अपने पति के साथ रोमांटिक मूड में नजर आईं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़