photoDetails1hindi

IND vs BAN: बांग्लादेश सीरीज के बीच टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन, इस बड़ी कमजोरी के साथ खेलना होगा तीसरा मैच

IND vs BAN 3rd ODI: भारत और बांग्लादेश के बीच तीसरा और आखिरी वनडे मैच 10 दिसंबर को चटग्राम में खेला जाएगा. इस मैच के लिए टीम इंडिया में कई बदलाव देखने को मिलने वाले हैं. भारतीय टीम इस समय खिलाड़ियों की चोट से जूझ रही है, जिसके चलते आखिरी वनडे में कई स्टार खिलाड़ी खेलते दिखाई नहीं देंगे. 

1/5

दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले आखिरी वनडे में टीम इंडिया एक नई ओपनिंग जोड़ी के साथ मैदान पर उतर सकती है. दूसरे वनडे के दौरान टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को हाथ के अंगूठे में गंभीर चोट लगी है. जिसके चलते वह इस मैच में खेलते दिखाई नहीं देंगे. 

2/5

टीम इंडिया इस मैच में नए कप्तान के साथ भी मैदान पर उतरने वाली है.  रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की गैरमौजूदगी में केएल राहुल (KL Rahul) टीम की कमान संभाल सकते हैं. 

3/5

स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) भी तीसरे वनडे में खेलते दिखाई नहीं देंगे. उन्हें दूसरे वनडे में अपनी हैमस्ट्रिंग की शिकायत की वजह से मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा था. 

4/5

बांग्लादेश के खिलाफ ही अपना डेब्यू मैच खेलने वाले 26 साल के पेसर कुलदीप सेन (Kuldeep Sen) भी इस सीरीज के आखिरी मैच में प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बनेंगे. कुलदीप सेन (Kuldeep Sen) पीठ में जकड़न से जूझ रहे हैं. 

5/5

आपको बता दें कि टीम इंडिया (Team India) इस सीरीज में 0-2 से पिछड़ चुकी है.  इस सीरीज में अब टीम इंडिया (Team India) पर क्लीन स्वीप का खतरा भी मंडरा रहा है.

photo-gallery