Advertisement
photoDetails1hindi

IND vs AUS: तीसरे वनडे से पहले खुल गया बड़ा राज! ऐसी पिच पर खेला जाएगा दोनों टीमों के बीच आखिरी मैच

IND vs AUS 3rd ODI Match: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच वनडे सीरीज का तीसरा मैच 22 मार्च को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम (M. A. Chidambaram Stadium) में खेला जाएगा. इस मैच की पिच को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. आपको बता दें कि सीरीज के शुरुआती दोनों ही मैचों में पिच बल्लेबाजों के लिए मददगार साबित नहीं हुई थी. 

1/5

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एमए चिदंबरम स्टेडियम (M. A. Chidambaram Stadium) की पिच बल्लेबाजों के लिए मददगार रहने वाली है. वहीं, पिच पर घांस देखने को मिलेगी जो गेंदबाजों को भी मदद कर सकती है. 

2/5

एमए चिदंबरम स्टेडियम में फैंस को  हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है. टॉस जीतकर यहां पहले गेंदबाजी करने का फैसला सही साबित हो सकता है.

3/5

तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच मुंबई और दूसरा मैच विशाखापट्टनम में खेला गया था. इन दोनों ही मैचों में एक कोई भी टीम 200 रन का आंकड़ा नहीं छु सकी थी. सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को हार का सामना करना पड़ा था. वहीं, दूसरे मैच में टीम इंडिया को 10 विकेट से हार मिली थी. 

4/5

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच तीसरा वनडे 22 मार्च को दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा. इस मैच का टॉस 1 बजे होगा. दोनों टीमों के लिए ये मैच 'करो या मरो' का होगा. सीरीज जीतने के लिए दोनों ही टीमों को ये मैच हर हाल में जीतना होगा.

 

5/5

तीसरे वनडे मैच में बारिश पूरा खेल बिगाड़ सकती है. चेन्नई में सोमवार को जमकर बारिश हुई है. मंगलवार को भी चेन्नई में बारिश होने के आसार हैं. अगर ऐसा हुआ तो तीन मैचों की वनडे सीरीज 1-1 से ड्रॉ हो जाएगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़