Advertisement
trendingPhotos1757690
photoDetails1hindi

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने शेयर की ऐसी-ऐसी तस्वीरें, मिनटों में इंटरनेट पर वायरल हो गईं Private Photos

Hardik Pandya and Natasa Stankovic: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) अपने बिंदास अंदाज के लिए जाने जाते हैं. नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Natasa Stankovic Instagram) पर हार्दिक पांड्या के संग कुछ फोटोज शेयर की हैं. ये फोटोज देखते ही देखते काफी वायरल हो गईं हैं.

1/5

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टैनकोविक ने इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ कुछ इंटिमेट फोटोज शेयर कीं हैं. नताशा ने फोटोज के साथ फ्रेंच में कैप्शन लिया. जिसका मतलब है कि मैं आपसे पागलों की तरह प्यार करती हूं.

2/5

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) की फोटोज यूजर्स को काफी पसंद आ रही हैं. आपको बता दें कि हार्दिक इस समय ब्रेक पर हैं. वह अब वेस्टइंडीज दौरे पर एक्शन में नजर आएंगे.

3/5

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने साल 2020 में नताशा स्टेनकोविक से शादी की थी. नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. नताशा अपनी हॉटनेस और ग्लैमर के लिए जानी जाती हैं.

4/5

हार्दिक और नताशा ने इस साल की शुरुआत में दूसरी बार शादी की थी. हार्दिक पांड्या ने अपनी पार्टनर नताशा स्टेनकोविक के साथ 14 फरवरी को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी थी. वहीं, 16 फरवरी. को इन दोनों ने हिंदू रीति रिवाज से शादी की थी.

5/5

नताशा स्टेनकोविक फिल्मों में नजर काम चुकी हैं. वह साल 2014 में बिग बॉस के सीजन 8 में नजर आईं थीं. नताशा ने सत्याग्रह, डैडी और फुकरे रिटर्न्स में काम चुकी हैं. नताशा स्टेनकोविक युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़