Advertisement
photoDetails1hindi

Ajinkya Rahane: अजिंक्य रहाणे दूसरी बार 'पापा' बने, राधिका ने दिया बेटे को जन्म

Ajinkya Rahane Baby Boy: भारतीय क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे दूसरी बार पिता बन गए हैं. यह खुशखबरी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए फैंस के साथ शेयर की. पत्नी राधिका धोपावकर ने बेटे को जन्म दिया है. अजिंक्य फिलहाल अपनी फैमिली के साथ ही हैं.

 

रहाणे दूसरी बार बने पिता

1/5
रहाणे दूसरी बार बने पिता

टीम इंडिया के अनुभवी क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे दूसरी बार पिता बन गए हैं. रहाणे की पत्नी राधिका ने कुछ वक्त पहले ही अपने एक पोस्ट से ऐसे संकेत दिए थे कि यह कपल अक्टूबर में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करेगा. अब रहाणे ने फैंस के बीच यह गुड न्यूज शेयर की है. उन्होंने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर डाला है. 

पढ़ें रहाणे का पूरा पोस्ट

2/5
पढ़ें रहाणे का पूरा पोस्ट

रहाणे ने बुधवार शाम इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया. इसमें उन्होंने लिखा, 'इस सुबह राधिका और मैंने अपने बेटे का स्वागत किया है. राधिका और बच्चा, दोनों पूरी तरह ठीक और स्वस्थ हैं. आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए बहुत शुक्रिया.'

अक्टूबर में ही हुआ था बेटी का भी जन्म

3/5
अक्टूबर में ही हुआ था बेटी का भी जन्म

रहाणे और उनकी बीवी राधिका ने साल 2019 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था. संयोग है कि अक्टूबर में ही उनकी बेटी का जन्म हुआ था. रहाणे ने हाल में अपनी बेटी आर्या का बर्थडे भी मनाया था. 

टी-शर्ट और जींस पहन शादी के लिए पहुंच गए थे अजिंक्य

4/5
टी-शर्ट और जींस पहन शादी के लिए पहुंच गए थे अजिंक्य

रहाणे और राधिका साल 2014 में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते थे. अजिंक्य और राधिका एक ही स्कूल में पढ़े. एक शो में रहाणे ने बताया था कि वह शादी करने टी-शर्ट और जींस पहनकर दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ राधिका के घर पहुंच गए थे, क्योंकि उन्हें कपड़े खरीदने का वक्त नहीं मिला.

टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं अजिंक्य

5/5
टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं अजिंक्य

अजिंक्य रहाणे फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. वह भारत के लिए इसी साल जनवरी में टेस्ट मैच खेलते नजर आए थे. उन्होंने तब केप टाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच खेला था. उनकी कप्तानी में हाल में वेस्ट जोन टीम दलीप ट्रॉफी चैंपियन बनी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़