Advertisement
photoDetails1hindi

Cricketers Who Married Anchors: इन 5 खिलाड़ियों ने स्पोर्ट्स एंकर पर गंवाया अपना दिल, लिस्ट में 2 भारतीय शामिल

Cricketers Who Married Anchors: क्रिकेटर्स की पत्नियां किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं होती हैं. आज हम आपको 5 ऐसे क्रिकेटर्स की पत्नियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने दम पर पूरी दुनिया में अपनी पहचान बनाई है. इनकी पत्नियां स्पोर्ट्स एंकरिंग की दुनिया में जाना पहचाना नाम है और फैंस के बीच काफी लोकप्रिय भी हैं. 

1/5

न्यूजीलैंड (New Zealand) के विस्फोटक बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) ने सितंबर 2014 को अपनी गर्लफ्रेंड लॉरा मैकगोल्ड्रिक (Laura McGoldrick) से शादी कर ली थी. मैकगोल्ड्रिक स्काई स्पोर्ट्स चैनल के लिए एंकरिंग करती हैं. इस कपल को एक बेटी और एक बेटा है. लॉरा स्पोर्ट्स एंकर के अलावा रेडियो होस्ट, समाचार प्रस्तुतकर्ता, स्पोर्ट्स रिपोर्टर और अभिनेत्री भी रह चुकी हैं.

2/5

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्‍टार ऑलराउंडर शेन वॉटसन (Shane Watson) ने  2010 में फरलोंग (Lee Furlong) से शादी की थी. ली फरलोंग स्‍पोर्ट्स प्रेजेंटर, राइटर, मॉडल और बिजनेसवुमेन हैं. इस कपल के 2 बच्चे हैं. ली ने मास कम्‍यूनिकेशन एंड जर्नलिज्‍म में ग्रेजुएशन किया है. 2018 में वे लेखिका भी बनी और बच्‍चों के लिए किताब लिखी. 

3/5

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी (Stuart Binny) ने मशहूर स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर (Mayanti Langer) से सितंबर 2012 में शादी की थी. साल 2020 में मयंती ने बेटे को जन्म दिया था. बिन्नी अपने इंटरनेशनल क्रिकेट में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए, वहीं मयंती लैंगर भारत में सबसे पसंदीदा फीमेल एंकर्स में से एक हैं.

4/5

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) से मार्च 2021 में शादी की थी. संजना गणेशन एक फेमस स्पोर्ट्स एंकर हैं. संजना ने वर्ल्ड कप 2019 के दौरान स्टार स्पोर्ट्स के कई फेमस शोज जैसे 'मैच पॉइंट' और 'चीकी सिंगल्स' होस्ट किए हैं. वे इस समय इंग्लैंड में खेली जा रही सीरीज में भी एंकरिंग कर रही हैं.

5/5

साउथ अफ्रीका (South Africa) के पूर्व तेज गेंदबाज मॉर्ने मॉर्कल (Morne Morkel) ने दिसंबर 2014 में अपनी गर्लफ्रेंड रोज केली (Roz Kelly) से शादी कर ली थी. रोज मशहूर एंकर हैं वो चैनल 9 के साथ जुड़ी हुईं हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़