World Cup: पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड ट्वीट से मचाया तहलका! बोलीं- बांग्लादेश ने भारत को हराया तो मैं...
Advertisement

World Cup: पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड ट्वीट से मचाया तहलका! बोलीं- बांग्लादेश ने भारत को हराया तो मैं...

ODI World Cup 2023: भारत ने 14 अक्टूबर को खेले गए वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान को 7 विकेट से बुरी तरह हराकर उन्हें कभी नहीं भूलने वाला जख्म दिया था. भारत के खिलाफ इस शर्मनाक हार को पाकिस्तानी खिलाड़ी, फैंस और यहां तक कि एक्टर्स भी नहीं पचा पा रहे हैं. 

World Cup: पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड ट्वीट से मचाया तहलका! बोलीं- बांग्लादेश ने भारत को हराया तो मैं...

ODI World Cup 2023: भारत ने 14 अक्टूबर को खेले गए वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान को 7 विकेट से बुरी तरह हराकर उन्हें कभी नहीं भूलने वाला जख्म दिया था. भारत के खिलाफ इस शर्मनाक हार को पाकिस्तानी खिलाड़ी, फैंस और यहां तक कि एक्टर्स भी नहीं पचा पा रहे हैं. भारत को वर्ल्ड कप 2023 में अपना अगला मैच बांग्लादेश के खिलाफ कल यानी 19 अक्टूबर को पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेलना है.  

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड ट्वीट से मचाया तहलका!

पाकिस्तान की एक एक्ट्रेस ने इसी बीच अपने सोशल मीडिया हैंडल (X) पर अपने बोल्ड ट्वीट से तहलका मचा दया है. सेहर शिनवारी नाम की पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने वर्ल्ड कप 2023 में भारत को हराने की सूरत में बांग्लादेश के क्रिकेटर्स को एक गजब का ऑफर दिया है. सेहर शिनवारी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल (X) पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'इंशाअल्लाह मेरे बंगाली बंधू अगले मैच में हमारा बदला लेंगे. अगर उनकी टीम भारत को हराने में कामयाब रही तो मैं ढाका जाऊंगा और बंगाली लड़के के साथ फिश डिनर डेट पर जाऊंगी.' 

fallback

वर्ल्ड कप में बांग्लादेश के खिलाफ भारत का रिकॉर्ड 

बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 की बात करें तो बांग्लादेश के खिलाफ भारत का अच्छा रिकॉर्ड है. भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे वर्ल्ड कप में अब तक 4 मैच खेले गए हैं, जिनमें से 3 मैच भारत ने जबकि एक मैच बांग्लादेश ने जीता है. भारत ने बांग्लादेश को 2011, 2015 और 2019 के वनडे वर्ल्ड कप में बुरी तरह हराया है. वहीं, बांग्लादेश ने भारत को 2007 के वनडे वर्ल्ड कप में हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था, जिसके बाद सचिन तेंदुलकर से लेकर वीरेंद्र सहवाग और राहुल द्रविड़ जैसे दिग्गज मायूस हो गए थे. 

वनडे इंटरनेशनल में बांग्लादेश पर भारत का दबदबा

भारत और बांग्लादेश ने अभी तक एक-दूसरे के खिलाफ 40 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें से टीम इंडिया ने 31 वनडे मैचों में जीत दर्ज की है. बांग्लादेश की बात करें तो उसने भारत के खिलाफ 8 वनडे मैचों में जीत दर्ज की है, जबकि एक मैच का परिणाम नहीं निकला. भारत और बांग्लादेश के बीच पहला वनडे मैच 27 अक्टूबर 1988 को खेला गया था, जिसमें भारत ने 9 विकेट से जीत हासिल की थी.

Trending news