WATCH: हम चोटिल नहीं हुए, हमें तो... मजाक-मजाक में ये क्या बोल गए PAK पेसर, अब Video हो गया वायरल
Advertisement

WATCH: हम चोटिल नहीं हुए, हमें तो... मजाक-मजाक में ये क्या बोल गए PAK पेसर, अब Video हो गया वायरल

Pakistan Cricket: पाकिस्तान के पेसर शाहीन शाह अफरीदी इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं हैं. उनके अलावा हारिस रऊफ भी चोटिल होने के चलते सीरीज का हिस्सा नहीं हैं. शाहीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Shaheen Shah Afridi (Instagram)

Shaheen Shah Afridi Video Viral: पाकिस्तान के पेसर शाहीन शाह अफरीदी ने हाल में काफी अच्छा प्रदर्शन किया. उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप-2022 में अपनी टीम को फाइनल तक पहुंचाने में अहम भूमिका अदा की. मेलबर्न में  इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए फाइनल मैच में वह चोटिल हो गए थे और अपने कोटे के 4 ओवर तक पूरे नहीं कर पाए. शाहीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह मजाक-मजाक में खिलाड़ियों को नजर लगने की बात कह रहे हैं. 

इंग्लैंड सीरीज का हिस्सा नहीं हैं शाहीन

पेसर शाहीन अफरीदी इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं हैं. सीरीज के पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने 74 रनों से जीत दर्ज की. शाहीन अफरीदी के अलावा हारिस रऊफ भी टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं हैं. वायरल वीडियो में शाहीन कहते नजर आ रहे हैं- हम चोटिल नहीं हुए, हमें नजर लग गई है. जैसे ही वह यह बात कहते हैं, वहां मौजूद लोग हंसने लग जाते हैं.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

पाकिस्तान के एक पत्रकार ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया है. इसमें शाहीन अफरीदी और हारिस रऊफ साथ बैठे नजर आ रहे हैं. इसी दौरान शाहीन कहते हैं- हम अनफिट नहीं हुए हैं, हमें नजर लग गई है. ऐसी कोई बात नहीं है. हम दोनों जल्दी ही मैदान पर नजर आएंगे. पूरी तरह से फिट होकर.'

शाहीन का ऐसा है करियर

22 साल के शाहीन ने अभी तक 25 टेस्ट, 32 वनडे और 47 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. उनके नाम टेस्ट में 99, वनडे में 62 और टी20 अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट में कुल 58 विकेट हैं. शाहीन अभी तक फर्स्ट क्लास क्रिकेट में कुल 139 विकेट ले चुके हैं. शाहीन ने चार साल पहले ही तीनों फॉर्मेट में डेब्यू कर लिया था और उनकी गिनती आज पाकिस्तान के स्टार गेंदबाजों में होती है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news