क्या बाबर आजम के थे लीक वीडियो और चैट, दोस्त की गर्लफ्रेंड से की थी गंदी बात? सामने आया सच
Advertisement

क्या बाबर आजम के थे लीक वीडियो और चैट, दोस्त की गर्लफ्रेंड से की थी गंदी बात? सामने आया सच

Personal chat and leaked videos of Babar Azam: सोशल मीडिया पर बाबर आजम का पर्सनल चैट और वीडियो बताकर वायरल किए गए मैसेज पर पाकिस्तानी कप्तान का कोई बयान नहीं आया. यहां तक कहा गया कि बाबर आजम इस मुद्दे पर कुछ भी बोलना सही नहीं समझते. 

क्या बाबर आजम के थे लीक वीडियो और चैट, दोस्त की गर्लफ्रेंड से की थी गंदी बात? सामने आया सच

Babar Azam viral video case: अपनी खतरनाक बल्लेबाजी को लेकर अकसर चर्चा में रहने वाले पाकिस्तान के क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम इन दिनों चैट और कुछ वीडियो की वजह से सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हुए कुछ मोबाइल चैट और वीडियो को बाबर आजम का बताया गया था, जिसके बाद उन पर टीम के साथी खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड से अश्लील बात करने का भी आरोप लगा था. यहां तक कहा गया कि बाबर ने लड़की से बातचीत में कहा कि अगर वो अपने ब्वायफ्रेंड की जगह टीम में पक्का करवाना चाहती है तो उसे (बाबर आजम से) बातचीत जारी रखनी पड़ेगी. हालांकि, अब इस मामले में सच्चाई सामने आ गई है.

सोशल मीडिया पर बाबर आजम का पर्सनल चैट और वीडियो बताकर वायरल किए गए मैसेज पर पाकिस्तानी कप्तान का कोई बयान नहीं आया. यहां तक कहा गया कि बाबर आजम इस मुद्दे पर कुछ भी बोलना सही नहीं समझते. इसके बाद उन्होंने एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें वो किसी नदी के किनारे बैठे नजर आ रहे हैं. इसमें उन्होंने लिखा था कि खुश होने के लिए ज्यादा समय नहीं लगता.

अब उनके चैट और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करने वाले यूजर ने इन्हें फेक बताया है और बाबर आजम से माफी मांग ली है. यानी बाबर आजम पर लगाए गए सभी आरोप गलत हैं. तस्वीर और वीडियो पूरी तरह फर्जी हैं. यूजर ने माफी मांगते हुए कहा कि ये पोस्ट व्यंग्य के लिए किया गया था, लेकिन इसकी वजह से बाबर पर कई आरोप लग गए.

जानकारी के मुताबिक ईशा राजपूत नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो और चैट को शेयर किया गया था, जिसे बाबर आजम का बताया गया था. इस अकाउंट से 7 पोस्ट किए गए थे. जिसके बाद नीमो यादव नाम के यूजर ने इसे शेयर करते हुए दावा किया था कि इसमें दिखने वाला व्यक्ति पाकिस्तान के क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजाम हैं. हालांकि, अब यूजर ने माफी मांग ली है लेकिन अभी भी बाबर आजम का इस पर कोई बयान नहीं आया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news