PAK vs ENG: पाकिस्तान के खिलाफ दिन में 4 शतक और रात में टांगे बैग, ये बल्लेबाज तो हाथ में झोला लिए आया नजर
Advertisement

PAK vs ENG: पाकिस्तान के खिलाफ दिन में 4 शतक और रात में टांगे बैग, ये बल्लेबाज तो हाथ में झोला लिए आया नजर

PAK vs ENG 1st Test: रावलपिंडी में सीरीज के पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने शुरुआती दिन 75 ओवर में ही 4 विकेट पर 506 रन बना दिए. मेहमान टीम के 4 बल्लेबाजों ने शतक जमाए. दिन का खेल खत्म होने के बाद चारों ही बल्लेबाज बैग टांगे दिखे.

rawalpindi test (twitter)

Pakistan vs England 1st Test: पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड ने टेस्ट सीरीज में शानदार आगाज किया. उसके बल्लेबाजों ने रावलपिंडी में सीरीज के शुरुआती टेस्ट मैच में पहले ही दिन 500 से ज्यादा का स्कोर टांग दिया. उसके 4 बल्लेबाजों ने शतक जमाए. दिन का खेल खत्म होने के बाद चारों ही बल्लेबाज बैग टांगे नजर आए. उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई है. 

पहले दिन 500 के पार स्कोर

इंग्लैंड ने पहले टेस्ट मैच में 75 ओवर में ही पहले दिन 4 विकेट पर 506 रन बना दिए. जैक क्राउली और बेन डकेट ने 233 रनों की ओपनिंग साझेदारी की. जैक ने 122 और डकेट ने 107 रनों का योगदान दिया. इसके बाद विकेटकीपर बल्लेबाज ओली पोप (108) ने भी शतक जमाया जबकि हैरी ब्रूक पहले दिन 101 रन के निजी स्कोर पर नाबाद लौटे. स्टंप्स के समय ब्रूक के साथ कप्तान बेन स्टोक्स 34 रन बनाकर खेल रहे थे. 

इंग्लैंड क्रिकेट ने शेयर की तस्वीर

इंग्लैंड क्रिकेट ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की. ये पहले दिन के खेल के बाद की है जिसमें चारों शतकवीर, जैक क्राउली, बेन डकेट, हैरी ब्रूक और ओली पोप नजर आ रहे हैं. चारों के कंधे पर बैग टंगे हुए हैं. हैरी ब्रूक ने हाथ में झोला लिए दिख रहे हैं. हालांकि उनके सफेद रंग के झोले में क्या था, यह तो पता नहीं चल सका लेकिन चारों ही इस तरह मुस्कुरा रहे हैं जैसे फोटो क्लिक करने से पहले कोई बड़ी मजाक की बात रही हो.

हैरी ब्रूक का रिकॉर्ड

इंग्लैंड के हैरी ब्रूक ने बुधवार को एक रिकॉर्ड भी बनाया. सउद शकील के एक ओवर में उन्होंने लगातार गेंदों पर 6 चौके जमाए. टेस्ट क्रिकेट में वह ऐसा करने वाले इंग्लैंड के पहले बल्लेबाज भी बन गए. वह पहले दिन 81 गेंदों पर 101 रन बनाकर नाबाद लौटे. उन्होंने इस दौरान 14 चौके और 2 छक्के जड़े.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi-अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news