ODI World Cup: वर्ल्ड कप 2023 में टीम का हिस्सा बनेगा ये खूंखार गेंदबाज, बोर्ड ने खुद किया कन्फर्म
Advertisement

ODI World Cup: वर्ल्ड कप 2023 में टीम का हिस्सा बनेगा ये खूंखार गेंदबाज, बोर्ड ने खुद किया कन्फर्म

ODI World Cup 2023: भारत की मेजबानी में इसी साल के अंत में वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन होना है. इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. एक टीम के खिलाड़ी की दिली इच्छा थी कि वह अक्टूबर नवंबर में होने वाले इस वर्ल्ड कप में खेले, जो अब पूरी होती दिखाई दे रही है.

ODI World Cup: वर्ल्ड कप 2023 में टीम का हिस्सा बनेगा ये खूंखार गेंदबाज, बोर्ड ने खुद किया कन्फर्म

ICC ODI World Cup 2023: भारत की मेजबानी में इसी साल अक्टूबर-नवंबर में वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup) होना है. एक तेज गेंदबाज की दिली इच्छा है कि वह इस साल के आखिर में भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप में अपनी नेशनल टीम का हिस्सा बने. इस खिलाड़ी ने खुद सेंट्रल कॉन्टैक्ट से बाहर होने का फैसला किया था, लेकिन अब उसकी यह इच्छा पूरी होती दिखाई दे रही है. बोर्ड के एक अधिकारी ने खुद इस बात की पुष्टि कर दी है.

ये गेंदबाज होगा टीम का हिस्सा 

न्यूजीलैंड क्रिकेट के बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक ट्रेंट बोल्ट साल के अंत में भारत में होने वाले वर्ल्ड कप का हिस्सा होंगे. इसकी जानकारी खुद टीम के सीईओ  ने दी है.  SENZ रेडियो की रिपोर्ट के मुताबिक न्यूजीलैंड क्रिकेट के CEO डेविड वाइट ने कहा है कि हम लगातार बोल्ट से बातचीत कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमने पिछले कुछ महीनों में ट्रेंट बोल्ट के साथ लगातार बातचीत जारी रखी है. मुझे हैरानी होगी अगर वह विश्व कप में न्यूजीलैंड का का हिस्सा नहीं होंगे, इसलिए हम उनके साथ बहुत सकारात्मक बातचीत कर रहे हैं.

सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का हिस्सा नहीं हैं बोल्ट

बता दें कि ट्रेंट बोल्ट ने न्यूजीलैंड क्रिकेट के साथ सेंट्रल कॉन्टैक्ट से बाहर रहने का फैसला किया था. लेकिन इस तेज गेंदबाज ने कुछ दिनों पहले ही दिली इच्छा जाहिर की थी कि वह इस साल वह वनडे वर्ल्ड कप में अपनी टीम का हिस्सा बनें. बोल्ट अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताने और विश्वभर में फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलने के लिए पिछले साल अगस्त में न्यूजीलैंड क्रिकेट के सेंट्रल कॉन्टैक्ट से बाहर हो गए थे.

वर्ल्ड कप में खेलने की जाहिर की थी इच्छा 

33 साल के ट्रेंट बोल्ट को पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के बाद टीम में नहीं चुना गया क्योंकि चयनकर्ताओं ने अनुबंधित खिलाड़ियों को प्राथमिकता दी है. बोल्ट ने ईएसपीएन क्रिकइंफो से कहा, 'मेरी अब भी दिली इच्छा है कि मैं न्यूजीलैंड की तरफ से क्रिकेट खेलूं. मैं भाग्यशाली रहा कि मुझे न्यूजीलैंड की तरफ से 13 साल तक खेलने का मौका मिला. मेरी अब भी वर्ल्ड कप में खेलने की दिली इच्छा है.

जरूर पढ़ें

टीम इंडिया को 12 साल बाद वर्ल्ड कप जिताएंगे ये 3 खिलाड़ी! रोहित का सपना होगा पूरा
5 फ्लॉप भारतीय क्रिकेटर्स की हॉट पत्नियां, तस्वीरें देख दिल हार बैठेंगे फैंस

Trending news