IPL 2023: नवीन ने इस बात पर कोहली के हाथ को मारा झटका, अब हुआ ये चौंकाने वाला खुलासा
Advertisement
trendingNow11738618

IPL 2023: नवीन ने इस बात पर कोहली के हाथ को मारा झटका, अब हुआ ये चौंकाने वाला खुलासा

Indian Premier league: आईपीएल 2023 में आरसीबी के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और लखनऊ सुपर जाएंट्स के नवीन उल हक के बीच तीखी बहस देखने को मिली थी. मैच के बाद नवीन ने विराट का हाथ झटक दिया था. इसको लेकर अब एक बड़ा खुलासा हुआ है.

IPL 2023: नवीन ने इस बात पर कोहली के हाथ को मारा झटका, अब हुआ ये चौंकाने वाला खुलासा

Naveen-Virat Controversy: आईपीएल 2023 में आरसीबी के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और लखनऊ सुपर जाएंट्स के नवीन उल हक के बीच तीखी बहस देखने को मिली थी. मैच खत्म होने के बाद दोनों खिलाड़ी हाथ मिला रहे थे, तभी नवीन ने विराट का हाथ झटक दिया था. इसके बाद लखनऊ के मेंटोर गौतम गंभीर भी इस लड़ाई में कूद पड़े और विराट-गंभीर के बीच बहस देखने को मिली. अब नवीन ने खुद इस पर खुलासा किया है कि उस समय क्या हुआ था.

नवीन ने खुद किया ये खुलासा

नवीन ने हाथ झटकने के मसले पर कहा, 'मैच के बाद विराट कोहली से हाथ मिलाने के बाद मैं दूसरे खिलाड़ी की ओर बढ़ रहा था और उसी समय उन्होंने(विराट कोहली) ने मेरा हाथ पकड़ लिया. इसलिए जब उन्होंने मेरे साथ ऐसा किया तो मैं भी इंसान ही हूं, मैंने भी अपनी प्रतिक्रिया(हाथ झटककर) दी.' बता दें यह विवाद सिर्फ मैच तक ही नहीं सीमित रहा था. इसके बाद सोशल मीडिया के माध्यम से नवीन ने आरसीबी के एक मैच के दौरान आम की फोटो पोस्ट की थी, जिसको विराट से जोड़ा जा रहा था. इसपर उन्होंने कहा की मैं तो सिर्फ आम का लुत्फ उठा रहा था.

मैच में हुए विवाद पर दी ये प्रतिक्रिया

नवीन ने मैच में हुए विवाद को लेकर कहा, 'जो कुछ भी हुआ था उसकी शुरुआत उन्होंने(विराट कोहली) ने ही की थी. जिस हिसाब से फाइन लगा उससे सब साफ होता है. मैं स्लेजिंग नहीं करता हूं अगर करता भी हूं तो गेंदबाजी के दौरान करता हूं. लेकिन उस दिन मैंने विराट कोहली से एक भी शब्द नहीं कहा था.' बता दें कि ये उस समय की बात है जब विराट कोहली फील्डिंग कर रहे थे और नवीन बल्लेबाजी कर रहे थे.

'आप खुद देख सकते हैं'

अफगानिस्तान के इस तेज गेंदबाज ने बताया कि वह आमतौर पर किसी से भिड़ते नहीं हैं. लेकिन अगर उनसे कोई पंगा लेता है तो वह फिर इसका जवाब भी देते हैं. नवीन ने कहा, 'उस दिन जब मैं बल्लेबाजी करने गया तो वहां मौजूदा खिलाड़ियों को पता है कि मैंने कितना संयम रखा था. आप इसका वीडियो भी देख सकते हैं कि मेरे बल्लेबाजी करते समय हुआ था.'

Trending news